बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एक्टर राजकुमार राव की फिल्म स्त्री ज्लद ही 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है. बॉलीवुड के वर्सटाइल एक्टर में से एक राजकुमार ने अपनी अगली फिल्म मेड इन चाइना की शूटिंग के लिए अहमदाबाद पहुंच गए है. फिल्म के सेट से मेकर्स ने मुहूर्त शॉट की फोटो शेयर की है. हाथों मे फिल्म मेड इन चाइना का क्लैप बोर्ड लिए बैकग्राउंड में नजर आ रहे गणपति बाप्पा के आर्शीवाद से आज से फिल्म की शूटिंग शुरु हो जाएगी. 

राजकुमार राव के साथ एक्ट्रेस मौनी रॉय की जोड़ी जमी है. इसके अलावा एक्टर बोमन ईरानी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. राजकुमार एक बार फिर अपनी फिल्म स्त्री के प्रोड्यूसर दिनेश विजन के साथ काम कर रहे हैं जो मेड इन चाइना के भी प्रोड्यूसर है. टीवी पर अपने टैलेंट का लोहा मनवा चुकी बंगाली बाला मौनी रॉय अब बॉलीवुड में अपने टैलेंट से पहचान बनाने में लगी हुई है.

नतीजन अपनी पहली फिल्म गोल्ड की रिलीज से पहले ही मौनी रॉय की झोली में 3 फिल्में जिसमें राजकुमार राव के साथ मेड इन चाइना, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र और एक्टर जॉन अब्राहम के साथ फिल्म रोमियो अक्बर और वॉल्टर है. 15 अगस्त 2019 को रिलीज हो रही फिल्म मेड इन चाइना की कहानी गुजरात से लेकर चीन तक के सफर की कहानी हैं जिसमें राजकुमार गुजराती बिजनेसमैन का रोल निभा रहे है.

राजकुमार राव और नुशरत भरुचा की बनी जोड़ी, हंसल मेहता की तुर्रम खान में नजर आएंगे साथ

गोल्ड की सफलता के बाद मौनी रॉय को लाइब्रेरी में भी सूझ रही मस्ती, शेयर की शानदार फोटो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App