मुंबई. टीवी के हिट सीरियल ‘अनुपमा’ की काव्या यानी मदालसा शर्मा को अचानक शाह हाउस छोड़ने के लिए कह दिया गया है. वनराज शाह की नजर अनुज कपाड़िया के बिजनेस पर है। वही मालविका और वनराज शाह के बीच बढ़ती दोस्ती से काव्या बहुत परेशान है। फिर अचानक वह नए साल की रात गायब हो जाती है। शो में अचानक आए इस ट्विस्ट के बाद कई तरह की अफवाहें सामने आने लगी हैं. लोगों को लगा कि मदालसा को कोरोना हो गया है। क्योंकि हम जानते हैं कि भारत में एक महामारी है। टेलीविजन जगत में कई लोग प्रभावित हुए हैं। मदालसा ने सभी अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

वही मदालसा शर्मा ने चर्चा कर कहा है, ‘यह गलत है। मैं बिल्कुल स्वस्थ हूं। हां, मैंने शाह हाउस छोड़ दिया है। शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. प्रशंसक एक आश्चर्यजनक मोड़ की उम्मीद कर सकते हैं। अब काव्य का अर्थ है मदालसा के शब्द एक महान वापसी करने लगते हैं जब वनराज अनुज कपाड़िया के व्यवसाय को नष्ट करने की कोशिश करता है।

वह चाहती है कि वनराज उसके जीवन में उसके महत्व को समझे। वह चली जाएगी और कुछ दिनों के लिए वनराज के संपर्क में नहीं आएगी। दूसरी ओर, परितोष और वनराज, मालविका को धोखा देने और कपाड़िया साम्राज्य पर कब्जा करने की योजना बनाएंगे। आने वाले दिनों में, हम देखेंगे कि अनुपमा अनुज और मालविका को परितोष और वनराज के नापाक मंसूबों से कैसे बचाती है।

चाणक्य के बाद फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम का अजय देवगन निभाएंगे किरदार

Struggle of Lata Mangeshkar : जानें, सुर कोकिला लता मंगेशकर के सुरीले सफर का कारवां…

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर