नई दिल्ली. मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा के आगे बॅालीवुड अभिनेत्रियों हॅाटनेस फिकी पड़ जाती हैं. मदालसा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं.इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई हैं.  वह सेक्सी और हॅाट तस्वारें अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. मदालसा ने हाल ही में सोशल मीडिया एक फोटो शेयर की जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही हैं. शेयर की गई फोटो में उन्होंने रेड कलर की आउटफिट पहन रखी है. यह फोटो उनके वकेशन की है. वह बीच के पास कुर्सी पर बैठकर पोज दे रही हैं. इस फोटो पर उनको 30 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. फैंस अपने-अपने तरीके से उनकी तारीफ कर रहे हैं. मदालसा अपने सोशल साइट पर अपने सेट की भी फोटो शेयर करती रहती हैं.

मदालसा तेलुगु सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस हैं. मदालसा मुख्य रूप से तेलुगु सिनेमा में सक्रिय हैं. उनकी आने वाली फिल्म का नाम दिल साला सनकी है.  मदालसा का घर का नाम मिट्ठी है. बॉलीवुड में मदालसा की एंट्री साल 2011 में हुई. जब उन्होंने फिल्म एंजेल में काम किया. मदालसा की मां शीला शर्मा अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री रही हैं. उन्हें पुराने महाभारत में देवकी की भूमिका के अलावा नदिया के पार में निभाई गई साइड हिरोइन की अहम भूमिका के लिए याद किया जाता है.

स्टार प्लस के शो अनुपमा में नजर आ रहीं एक्ट्रेस मदालसा शर्मा .मदालसा  का जन्म इंडस्ट्री से जुड़े परिवार में हुआ है, वह बीआर चोपड़ा के टीवी शो ‘महाभारत’ में ‘देवकी’ का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस शीला शर्मा और निर्माता-निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी हैं.मदालसा शर्मा की शादी मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती. मदालसा  टीवी शो ‘अनुपमा’ में काव्या झवेरी का किरदार निभा रही हैं. इस शो में वह नेगेटिव किरदार में नजर आ रहीं हैं. इस शो में उनकी एक्टिंग को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं.

Rape Charges on Mithun Chakraborty Son : मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय पर लगा रेप और अबॉर्शन का आरोप, केस दर्ज

Ashram Chapter 2 Release Date: प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम चैप्टर 2 इस दिन होगी रिलीज, फैंस को था बेसब्री से इंतजार