बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. जबसे लव रंजन की फिल्म में अजय देवगन और रणबीर कपूर को लेने की बात सामने आई है, तबसे ये फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है. इस फिल्म की घोषणा 15 महीने पहले हो चुकी है और फैंस इस फिल्म के बारे में जानने को लेकर काफी बेताब नजर आ रहे हैं. हालांकि ऐसा लग रहा है कि फिल्म के लिए फैंस को और भी ज्यादा इंतजार करना पड़ेगा. हाल ही में रणबी कपूर और दीपिका पादुकोण लव रंजन के घर के बहार स्पॉट किये गई थे तबसे ये खबर आने लगी थी कि शायद दीपिका पादुकोण फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी.

एक फैशन मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने इस बात का खुलासा किया कि वो किसी भी मीटू आरोपी के साथ काम करने के लिए बिलकुल भी तैयार नहीं हैं. एक रिपोर्ट कि माने तो दीपिका पादुकोण इस फिल्म को छोड़ चुकी हैं . मिड डे की एक रीसेंट रिपोर्ट की माने तो रणबीर कपूर और अजय देवगन की फिल्म एक बार फिर से डिले हो सकती है.

इसके पीछे मेजर कारन ये बताई जा रही है की उनके फिल्म की स्क्रिप्ट अभी पूरी तरह से तैयार नहीं हुई है, और फिल्म के लीड एक्टर्स भी अपने प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं. एक तरफ रणबीर कपूर अपनी फिल्म शमशेर और ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं, तो वही अजय देवन भी तानाजी और भुज की शूटिंग में व्यस्त हैं.

फिल्म को लेकर ये कयास लगाया जा रहा था कि इस साल से शूटिंग शुरू हो जाएगी, लेकिन अभी तक स्क्रिप्ट तैयार नहीं है इसलिए शूटिंग को ताली जाएगी. एक रिपोर्ट कि माने तो रणबीर कपूर और अजय देवगन की फिल्म की शूटिंग अगले साल के मिड से शुरू की जाएगी. आपको बता दें कि लव रंजन को मीटू के आरोप से बरी कर दिया क्या है.

View this post on Instagram

#nocaption #justpose @albertaferretti

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

Deepika Padukone Sexy Video: एयरपोर्ट लुक में दिखा दीपिका पादुकोण का हॉट अंदाज, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Bigg Boss 13 Tentative Contestants List: आदित्य नारायण, चंकी पांडे से लेकर ये बड़े सितारे सलमान खान के शो बिग बॉस 13 में बतौर कंटेस्टेंट आ सकते हैं नजर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App