बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म लुका छिपी को रिलीज हुए महज एक हफ्ते हुए है, एक हफ्ते में ही लुका छिपी ने बॉक्सऑफिस पर तबातोड़ कमाई कर ली है. कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर लुका छिपी सिर्फ 25 करोड़ की लागत से बनाई गई है, और फिल्म ने एक हफ्ते में 50 करोड़ से ज्यादा कमाई करते हुए साल 2019 के हिट फिल्मों में अपना नाम दर्ज करवा लिया है. दरअसल अगर फिल्म की कमाई पर गौर करें तो मूवी क्रिटिक तरण आदर्श रोज फिल्म की कमाई के आंकड़े को शेयर करते हैं.

बता दें ओपनिंग डे पर लुका छिपी ने 8.01 करोड़ की कमाई की, शनिवार को 10.08 करोड़ की कमाई कर डाली, रविवार को 14.04 करोड़ की कमाई की, सोमवार को 7.90 करोड़ कमाए, मंगलवार को 5.04 करोड़ कमाए, बुधवार को 4.60 करोड़ कमाए. 6 दिनों में लुका छिपी की कुल कमाई 49.67 करोड़ हुई और अब सातवें दिन यानी एक हफ्ते में तरण आदर्श के अनुसार लुका छिपी की टोटल कमाई 53 करोड़ के पार हो जाएगी. कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म लुका छिपी की कहानी लिव इन पर बेस्ड है.

लुका छिपी हाल ही में ऑनलाइन लीक हुई थी, जिसके चलते फिल्म की कमाई पर थोड़ा असर पड़ सकता है. इसके साथ ही बॉक्सऑफिस पर सुशांत सिंह राजपूत की सोनचिड़िया भी रिलीज हुई थी, हालांकि ये फिल्म कुछ खास करने में कामयाब साबित नहीं हुई. अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित और अजय देवगन स्टारर टोटल धमाल इससे पहले रिलवीज हुई थी, जो अभी भी बॉक्सऑफिस पर धमाल मचाती हुई नजर आ रही है.

बागबान एक्ट्रेस आरजू गोवित्रिकर ने पति सिद्धार्थ सबरवाल पर लगाया घरेलू हिंसा का आरोप, FIR के साथ पुलिस को सौंपा मारपीट का वीडियो

फिल्म भारत को छोड़ने के बाद संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आ सकते हैं सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App