नई दिल्ली. भारतीय मुक्केबाज लवलीना बोरगोहेन ने बुधवार को कड़े मुकाबले में टोक्यो ओलंपिक के सेमीफाइनल में कांस्य पदक जीता। दीपिका पादुकोण, अभिषेक बच्चन और रणदीप हुड्डा सहित बॉलीवुड हस्तियों ने बॉक्सर को बधाई दी। दीपिका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बोर्गोहेन को बधाई दी।

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर बधाई दी और लिखा, “बधाई @LovlinaBorgohai ने अपने पहले ओलंपिक में कांस्य पदक जीता। हम सभी को आप पर गर्व है भारत का झंडा।”

रणदीप हुड्डा ने भी लवलीना बोरगोहेन की बड़ी जीत पर उनके लिए एक हार्दिक नोट साझा किया। उन्होंने कहा, “सुपर उपलब्धि # लवलीना .. कांस्य में लाने के लिए पूरे देश को आप पर गर्व है ताली बजाना हाथ का चिन्ह ताली बजाना हाथ का चिन्ह ताली बजाना हाथ से मुट्ठी बांधना # मुक्केबाजी # ओलंपिक 2020 # ओलंपिक”

विश्व चैंपियन बुसेनाज सुरमेनेली से 0-5 की व्यापक हार के बाद बोर्गोहेन ने ओलंपिक खेलों में कांस्य पदक के साथ हस्ताक्षर किए।

बोर्गोहेन एक इतिहास-निर्माता के रूप में घर जाते हैं, 23 वर्षीय, जिन्होंने मुवा थाई व्यवसायी के रूप में अपना करियर शुरू किया, विजेंदर सिंह (2008) और एमसी मैरी कॉम के बाद शोपीस में पोडियम फिनिश सुनिश्चित करने वाली केवल तीसरी भारतीय मुक्केबाज बन गई हैं। (2012)। हर्स नौ साल में भारतीय मुक्केबाजी में पहला ओलंपिक पदक भी है।

Honey Singh wife Post viral : हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने सोशल मीडिया पर किया दर्द बयां, कहा -वो संसकारी थी जब तक सहती रही बद्तमीज हो गई जब बोल पड़ी

Raj Kundra Pornography Case : नैंसी भाभी ने राज कुंद्रा को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताई गंदी फिल्मों की कहानी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर