बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: सलमान खान इन दिनों अपने बहनोई आयुष शर्मा और एक्ट्रेस वारिना हुसैन की फिल्म लवरात्रि के प्रमोशन में बिजी हैं. सलमान खान, वारिना हुसैन और आयुष शर्मा तीनों ही फिल्म लवरात्रि के ट्रेलर लॉन्च के लिए पहुंचे. जहां फिल्म लवरात्रि के साथ साथ कई अन्य विषयों पर भी चर्चा हुई. इस कार्यक्रम में सलमान खान ने सोशल मीडिया के ट्रोलर्स को आड़े हाथ लिया और उन्हें खूब खरी खरी सुनाई.

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वाले लोगो पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जब सभी अभिनेता और अभिनेत्रियों की रियल आइडेंटिटी है तो हमें इन ट्रोलर्स की बातों में नहीं आना चाहिए. बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान ने कहा कि इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का मानो प्रचलन सा हो गया है. बॉलीवुड हमेशा ट्रोलर्स के निशाने पर रहता है. इस कार्यक्रम में अभिनेता सलमान खान ने जमकर इन सोशल मीडिया ट्रोलर्स की खिल्ली उड़ाई.

साथ ही सलमान खान ने अपने फैंस को सलाह देते हुए कहा कि जब सभी स्टार्स की रियल आईडी व वैरिफाइड सोशल मीडिया अकाउंट हैं तो हमें ऐसे फेक लोगों की बातों में आने से बचना चाहिए. सलमान खान ने खुलकर ट्रोलर्स को चुनौति देते हुए दबंग अंदाज में कहा कि- जो कहना है रियल आइडेंटिटी से बात करो. बता दें लवरात्रि फिल्म से आयुष शर्मा और एक्ट्रेस वारिना हुसैन बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. सलमान खान द्वारा प्रोड्यूस लवरात्रि फिल्म को अभिराज मीनावाला डायरेक्ट कर रहे हैं.

हाॅलीवुड पर फिदा प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की भारत के बाद संजय लीला भंसाली की गंगूबाई कोठेवाली को मारी लात

Loveratri Trailer Review: आयुष शर्मा- वारिना हुसैन की गुजराती लव स्टोरी जो नवरात्रि से लवरात्रि तक जाती है

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App