बॉलीवुड डेस्क, मुबंई. आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की फिल्म लवरात्रि का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर में आयुष और वरीना की जबरदजस्त केमेस्ट्री नजर आ रही है. लवरात्रि ट्रेलर में आयुष और वरीना की लव स्टोरी बयां की गई है. ट्रेलर के दौरान आयुष शर्मा वरीना हुसैन के प्यार में दीवाने नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में वरीना का बोल्ड अवतार नजर आ रहे है. लवरात्रि फिल्म से आयुष शर्मा और वरीना हुसैन आपनी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. आयुष शर्मा बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के जीजा हैं. सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है.

बता दें कि, लवरात्रि फिल्म मेकर्स और खुद सलमान खान फिल्म के लगातार पोस्टर शेयर कर फैंस में उत्साह बढाते नजर आ रहे हैं. लवरात्रि फिल्म का हाल ही में एक पोस्टर शेयर किया गया था जिसमें आयुष शर्मा और वरीना हुसैन रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे थे. पोस्टर के साथ ही ट्रेलर के रिलीज होने का ऐलान किया गया है. इसस पहले फिल्म ता टीजर रिलीज किया जा चुका है. टीजर में खुद सलमान खान ने अपनी आवाज इंट्रोडक्शन के तौर पर दी थी. लवऱात्रि का टीजर बेहद रोमांटिक था. लवरात्रि के टीजर में आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की लव स्टोरी बयां की गई है. दोनों की लव स्टोरी को खुद सलमान खान ने सुनाया है.

लवरात्रि फिल्म गुजराती पृष्ठभूमि पर आधारित रोमांटिक, ड्रामे, एक्शन फिल्म है. फिल्म में नवरात्रि के रंगीन त्यौहार की झलक नजर आने वाली है. फिल्म में गरबा अहम जड़ है. लवरात्रि फिल्म को नीरेन भट्ट ने लिखा है. लवरात्रि फिल्म को अमिराज मीनावाला ने डायरेक्ट किया है. अमिराज मीनावाला लवरात्रि फिल्म से अपने डायरेक्टिंग करियर की शुरूआत करने जा रहे हैं. लवरात्रि फिल्म के प्रोड्यूसर सलमान खान है फिल्म 5 अक्टूबर, 2018 को रिलीज होने जा रही है.

Warina Hussain photos: वरीना हुसैन की 35 हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो

Loveratri Poster: सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की लवरात्रि का नया पोस्टर रिलीज, 6 अगस्त को आ रहा है ट्रेलर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App