बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा और वरीना हुसैन स्टारर फिल्म लवरात्रि का तीसरा गाना तेरा हुआ रिलीज हो गया है. लवरात्रि का नया गाना तेरा हुआ एक रोमांटिक सॉन्ग है, जिसे आयुष शर्मा और वरीना हुसैन पर फिल्माया गया है. लवरात्रि के नए गाने तेरा हुआ को खुद सलमान खान ने अपे ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. लवरात्रि के इससे पहले दो गाने अख लड़ जावे और छोगडा रिलीज कर दिए गए हैं. बता दें कि सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म लवरात्रि 5 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने को तैयार है.

जी हां लवऱात्रि के नए रोमांटिक सॉन्ग तेरा हुआ को सलमान खान ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है. लवरात्रि सॉन्ग तेरा हुआ गाने के लिरिक्स मनोज मुंताशिर ने दिए हैं, जबकि तेरा हुआ गाने को कंपोज तनिष्क बागची ने किया है. इससे पहले बुधवार को तेरा हुआ गाने का टीजर पोस्टर रिलीज किया गया था. लवरात्रि के तेरा हुआ गाने का टीजर पोस्टर भी बेहद रोमांटिक था. तेरा हुआ गाने के टीजर पोस्टर में आयुष शर्मा और वरीना हुसैन एक-दूसरे की आंखों में डूबे नजर आ रहे थे. 

फिल्म लवरात्रि सलमान खान की बहन अर्पिता खान के हसबैंड आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म है. इसके साथ एक्टर और मॉडल वऱीना हुसैन भी फिल्म लवरात्रि से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. वरीना हुसैन इससे पहले वरीना हुसैन कैडबरी चॉकलेट के एड में नजर आ चुकी है. लवरात्रि का ट्रेलर भी पहले ही रिलीज किया जा चुका है. लवरात्रि के ट्रेलऱ में खुद सलमान खान की आवाज फैन्स को सुनने को मिली थी. 

Loveratri Song Tera Hua: तेरा हुआ कहते ही आयुष शर्मा ने वरीना हुसैन को भर लिया अपनी बाहों में

Loveratri Song Akh Lad Jaave: गरबा के बाद डिस्क में वरीना हुसैन के साथ नजर आए आयुष शर्मा, बादशाह के गाने अख लड़ जावे पर किया झूम कर डांस

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App