बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड के दंबग सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म लवरात्रि का दूसरा गाना अख लड़ जावे रिलीज हो चुकाहै. इस साल का पार्टी सॉन्ग या फिर यू कहें क्लब एंथम सॉन्ग अख लड जावे आप बार बार सुन सकते है. फिल्म से डेब्यू कर रही वरीना हुसैन का ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में हॉट लुक देख जिस तरह आयुष दीवाने हो गए है. फैस भी वरीना के इस लुक के फैन हो जाएंगे. गाने में दोनों की रोमांटिक केमेस्ट्री काफी अच्छी लग रही है. तो वरीना के सेक्सी मूव्स के साथ आयुष अपने कदम थिरकाने से खुद को नहीं रोक पाते है.

रैपर बादशाह, जुबिन नौटियाल, तनिष्क बागची और असिस कौर की आवाज में गाए अख लड़ जावे गाना आयुष और वरीना का हॉट केमेस्ट्री को और भी फैन हो जाएंगे. फिल्म के पहले गाने चोगाड़ा में जहां आपको दोनों गरबा खेलते हुए नजर आए थे अब दूसरे गाने में दोनों की बीच की दूरियां दिखाई दे रही है. सलमान खान फिल्मस के बैनर तले बनी लवरात्रि हिंदु त्योहार नवरात्रि पर बुनी कहानी है. नवरात्रि के मौके 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही फिल्म लवरात्रि के नाम पर पहले ही हंगामा हो चुका है.

रोमांटिक ड्रामा इस फिल्म को अभिराज मिनावाला ने डायरेक्ट की है जो लवरात्रि के जरिए बॉलीवुड में बतौर निर्देशक डेब्यू कर रहे है. सलमान खान इस समय माल्टा में अपनी फिल्म भारत की शूटिंग कर रहे है. बकरीद के मौके पर सलमान ने अपने फैंस को वीडियो मैसेज के जरिए बधाई भी दी और ईदी भी.  गाना के टीजर को पहले ही फैंस ने पसंद कर लिया है और इसे 599,792 से ज्यादा बार देखा गया. 

Warina Hussain photos: वरीना हुसैन की 35 हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो

Loveratri Song Chogada: लवरात्रि का पहला गाना छोगडा रिलीज, आयुष शर्मा के साथ जमकर गरबा करती नजर आईं वरीना हुसैन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App