बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: गुरुवार को सलमान खान की प्रोडक्शन में बन रही फिल्म लवरात्रि टाइटल को लेकर कोर्ट में शिकायत दर्ज की गई है. जिसमें आयुष शर्मा और वारिन हुसैन की फिल्म लवरात्रि को धार्मिक भावनाएं आहात करने का आरोप लगाया है. बता दें हाल में सलमान खान की बहन अर्पिता खान और परिवारवालों के बीच लवरात्रि का ट्रेलर लॉन्च किया गया था. बता दें इससे पहले भी फिल्म को लेकर विवाद खड़ा हुआ था.

शिकायतकर्ता की शिकायत के बाद सब डिविजनल जूडीशियल मजिस्ट्रेट शैलेंद्र कुमार 12 सितंबर को इस मामले में सुनवाई करेंगे. शिकायतकर्ता ने लवरात्रि फिल्म प्रड्यूसर सलमान खान और लवरात्रि फिल्म पर आरोप लगाया है कि यह फिल्म हिंदू देवी मां दुर्गा का अपमान करती है और हिंदू लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाती है. उन्होंने कहा कि फिल्म प्रोमो यूट्यूब और कई सोशल साइट्स पर मौजूद है जो नवरात्रि से जुड़ा है. फिल्म का टाइटल भी नवरात्रि से जुड़ा है. शिकायतकर्ता ने फिल्म पर रोक लगाने की मांग भी की.

बता दें इससे पहले भी कई संगठनों ने इस फिल्म टाइटल को लेकर विरोध जताया था. जनवरी में एक संगठन ‘हिन्दू ही आगे ने लवरात्रि फिल्म के पोस्टर जला दिए थे. सलमान खान के बैनर तल बन रही फिल्म में बॉलीवुड में उनके जीजा आयुष शर्मा कदम रखने जा रहे हैं. अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा की यह पहली फिल्म है जिसमें वरीन हुसैन भी नजर आने वाले हैं. फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Video: बिग बॉस 12 की तैयारी में जुटे सलमान खान का गोवा में दिखा कूल अंदाज

सूट-बूट में अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति में पहुंचेंगे वरुण धवन, सुई धागा का करेंगे जमकर प्रमोशन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App