बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. ऋचा चढ्ढा, राजकुमार राव, मनोज बाजपेयी, मराठी एक्ट्रेस सई तम्हणकर, फ्रिडा पिंटो और आदिल हुसैन जैसे मंझे हुए कलाकारों की फिल्म लव सोनिया का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है. फिल्म के पोस्टर पहले ही काफी सुर्खियों में है. वैश्यावृत्ति जैसे गंभीर मुद्दे पर बनी फिल्म लव सोनिया में फ्रिडा पिंटो, ऋचा चढ्ढा और सई तम्हणकर देह व्यापार में फंस चुकी है.

इनके बीच अब एक 17 साल की मासूम लड़की सोनिया भी आ फंसी है लेकिन उसे बचाने के लिए उसकी बड़ी बहन टीवी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर पूरी कोशिश में लगी हुई है की किसी तरह उसे इस गंदे काम से बाहर निकाला जाए. लेकिन हालात ऐसे बनते है कि वो खुद इस में फंस के रह जाती है. फिर उसका सफर शुरु होता है जहां वो अपने आप को वैश्यावृत्ति से जुड़े लोगों के बीच से निकालना चाहती है. ट्रेलर काफी चौंकाने वाला है जहां एक के बाद एक नए चेहरों और उनकी नीयत पर से पर्दा उठता है.

फिल्म को तबरेज नूरानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म के कई बोल्ड दृश्यों पर सेंसर बोर्ड फिल्म से काट चुका है. इसके बाद भी फिल्म लव सोनिया को कई  इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया है जहां फिल्म और उनके कलाकारों की एक्टिंग को खूब सराहा गया. 14 सितंबर को लव सोनिया बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी जिसके बाद देखना होगा बॉलीवुड में इसे कैसा रिस्पॉन्स मिलता है. लव सोनिया के जरिए एकता कपूर के फेमस शो कुमकुम भाग्य में बुलबुल का किरदार निभा चुकी टीवी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है. दर्शकों को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

लव सोनिया में दमदार रोल में नजर आएंगी ऋचा, देह व्यपार पर आधारित फिल्म 14 सितंबर को होगी रिलीज

Love Sonia poster: राजकुमार राव, मनोज बाजपेयी और ऋचा चढ्ढा की लव सोनिया के पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App