बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. Love Aajkal Mehrama Song Released: साल 2015 में इम्तियाज अली की फिल्म तमाशा का गाना ‘अगर तुम साथ हो’ काफी पॉप्युलर हुआ था, जो आज भी प्यार करने वालों के दिलों में इस तरह बसा हुआ है कि वो हिज्र में प्रेयसी से पहले इस गाने को ही याद करते हैं. इसके बाद साल दर साल इम्तियाज अली की फिल्मों में फेमस गीतकार इरशाद कामिल ने अपने गीत का जादू बिखेरा और हर गाने फैंस के दिलों में कीर्तिमान स्थापित करते गए.

अब इम्तियाज अली की हालिया फिल्म कार्तिक आर्यन और सारा अली खान स्टारर लव आजकल के नए गाने मेहरमा के जरिये इरशाद अली एक बार फिर चाहने वालों को बेहतरीन संगीत से रूबरू कराने वाले हैं और इस बार उनके बोल को संगीतबद्ध किया है रोमांटिक गानों के बादशाह प्रीतम ने. इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल के नए गाने मेहरमा में कार्तिक और सारा की रोमांटिक जोड़ी की आवाज बने हैं रॉकस्टार दर्शन रावल और अंतरा मित्रा.

लव आजकल का मेहरमा गाना सुनने में इतना प्यारा है कि आपको इम्तियाज अली और इरशाद कामिल की डायरेक्टर-लिरिसिस्ट जोड़ी के बाकी रोमांटिक गानों की याद आ जाती है. इस मशहूर जोड़ी को एआर रहमान और प्रीतम जैसे म्यूजिक डायेक्टर का बखूबी साथ मिला और इनके गाने फैंस को पार्टी, हिज्र, रोमांस और सूफिज्म की पराकाष्ठा पर ले जाते हैं.

उल्लेखनीय है कि इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल के दो गाने शायद और हां मैं गलत इससे पहले रिलीज हो चुके हैं और फैंस को मेहरमा गाने का बेसब्री से इंतजार है. इम्तियाज अली ने इरशाद कामिल और प्रीतम के साथ मिलकर पिछली फिल्म जब हैरी मेट सेजल में घर, हवाएं, जीवे सोनया जी, यादों में समेत कई हिट गाने दिए हैं.  

Nidhi Jha New Sexy Video Song: भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा के प्रदीप पांडे चिंटू संग सेक्सी वीडियो वायरल, देखें टिक टॉक वीडियो

Sara Ali Khan Beautiful Photos: सारा अली खान ने अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर कर फैंस को बनाया दीवाना, देखें लव आज कल एक्ट्रेस का बोल्ड एंड हॉट अंदाज

karishma Tanna Sexy Video: करिश्मा तन्ना के सेक्सी वीडियो ने इंटरनेट पर ढाया कहर, देखें बोल्ड वीडियो

One response to “Love Aajkal Mehrama Song Released: कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म लव आजकल का बेहद रोमांटिक सॉन्ग मेहरमा रिलीज”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App