बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लूटकेस को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. कुणाल खेमू की फिल्म लूटकेस का ट्रेलर बेहद ही मजेदार है, ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करना शुरू कर दिया है. फिल्म के ट्रेलर में कुणाल खेमू का एकदम अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. ट्रेलर को रिलीज हुए महज कुछ देर ही हुए हैं, इतने में ही हजारों लाइक्स मिल चुके हैं, इसी से अंदाजा लगया जा सकता है कि फैंस लूटकेस के ट्रेलर को कितना पसंद कर रहे हैं.

लूटकेस के ट्रेलर में कुणाल खेमू के अलावा रसिका दुग्गल, रणवीर शौरी, गजराज राव और विजय राज की भी शानदार एक्टिंग देखने को मिल रही है. राजेश कृष्णन ने लूटकेस फिल्म का निर्देशन किया है, साथ ही फॉक्स स्टार स्टूडियो एंड सोडा फिल्म्स के बैनर तले लूटकेस को प्रोड्यूस किया गया है. फिल्म के ट्रेलर में देखने को मिलने वाला है कि कुणाल खेमू के कैरक्टर का नाम नंदन होगा.

नंदन को एक लाल रंग का सूटकेस मिल जाता है, जिसमें करोड़ो भरे होते हैं, इसी पर लूटकेस फिल्म की कहानी आधारित है. कुणाल खेमू की जिंदगी में सूटकेस मिलने के बाद से काफी हलचल पैदा हो जाती है, और उसके बाद फिल्म की कहानी में देखने को मिलता है नया ट्वीस्ट. कुणाल खेमू की अपकमिंग फिल्म लूटकेस 11 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी.

ट्रेलर रिलीज से पहले लूटकेस के मेकर्स ने तरह-तरह के पोस्टर और मोशन पोस्टर शेयर करके लोगो के उत्साह को बढ़ा दिया था. अब जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, तो दर्शको में फिल्म को लेकर भारी उत्सुकता देखने को मिल रही है. कुणाल खेमू की बाद करें तो आखिरी बार करण जौहर की फिल्म कलंक में नजर आए थे.

Saiee Manjrekar Sexy Photo: सलमान खान की फिल्म दबंग 3 से बॉलीवुड में कदम रखने वाली महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर की देखें 35 हॉट एंड सेक्सी फोटो

Saiee Manjrekar Profile: सलमान की फिल्म दबंग 3 से डेब्यू कर रही हैं महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर, जानिए उनके जीवन की खास बातें.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर