July 18, 2024
  • होम
  • Lok Sabha Election Voting: अक्षय कुमार ने डाला वोट और लोगों से मतदान करने की अपील की

Lok Sabha Election Voting: अक्षय कुमार ने डाला वोट और लोगों से मतदान करने की अपील की

मुंबई: 2024 लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण का मतदान जारी है. आज देश के आठ राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की कुल 49 सीटों पर मतदाता वोट डालेंगे. इनमें उत्तर प्रदेश, बिहार, पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र, ओडिशा, झारखंड और 2 केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर और लद्दाख शामिल हैं. फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े नाम भी आज वोट डालेंगे. दरअसल कई कलाकार वोट डालने के लिए सुबह-सुबह मतदान केंद्रों पर पहुँच चुके हैं.

also read

Iran President Helicopter Crash: हेलिकॉप्टर क्रैश में ईरानी राष्ट्रपति और विदेश मंत्री की मौत

लोगों से मतदान करने की अपील की

अक्षय कुमार ने जुहू में किया वोट. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने ये सोचकर वोट किया कि मेरा भारत मजबूत रहना चाहिए. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मतदान अच्छा होगा और काफी लोग वोट डालने आएंगे. फिल्म अभिनेता और निर्देशक फरहान अख्तर और उनकी बहन जोया अख्तर सुबह-सुबह मतदान करने पहुंचे.

Is BJP preparing to field Akshay Kumar in the 2024 Lok Sabha polls?
2024 Lok Sabha polls

दोनों ने बांद्रा के एक मतदान केंद्र पर ईवीएम का बटन दबाया. पहले भी कई कलाकार लोगों को वोट देने के लिए प्रेरित करते रहे हैं और आज फिल्मी सितारों की वोट डालते हुए तस्वीरें देखकर उम्मीद की जा सकती है कि आम लोगों में भी वोटिंग के प्रति उत्साह देखने को मिलेगा.

बता दें कि ‘श्रीकांत’ और ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ फिल्म से चर्चा बटोर रहे, अभिनेता राजकुमार राव भी सुबह-सुबह मतदान केंद्र पर पहुंच गए है. उन्होंने ज्ञानकेंद्र हाई स्कूल में अपना वोट डालकर नागरिक होने का फर्ज अदा किया.

अक्षय कुमार, राजकुमार राव, फरहान अख्तर और जोया अख्तर के साथ ही अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा भी पोलिंग बूछ पर दिखाई दी, सान्या ने भी ज्ञानकेंद्र हाई स्कूल में अपना वोट डाला. अभिनेत्री जान्हवी कपूर भी नागिरक होने का कर्तव्य निभाने से दूर नहीं रही, उन्होंने सेंट ऐनी स्कूल में अपना वोट डाला.

also read

पांचवें चरण के लिए वोटिंग जारी, मायावती ने कहा होगा बदलाव

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन