नई दिल्ली: कंगना रनौत का रियलिटी शो ‘लॉकअप’ अब अपने आखिर लेवल पर पहुंच चुका है. लॉकअप शो में हर शनिवार और रविवार को जजमेंटल-डे होता है. वीकेंड पर कंगना रनौत शो में आती हैं और कैदियों से बातचीत करती हैं. इस दौरान कैदियों को एविक्शन से बचने के लिए सबके सामने अपना एक सीक्रेट भी शेयर करना होता है. इस बार भी शो की कंटेस्टेंट अंजली अरोड़ा ने अपने बारे में एक खुलासा किया, जिसने सभी को चौंका कर रख दिया. अंजली ने बताया कि उन्होंने 11वीं क्लास में अपने भाई की डांट पर सुसाइड की कोशिश की थी.

अंजली ने बताया कि “मुझे शुरू से ही अपने भाई के साथ पढ़ाया- लिखाया गया है. मेरे भाई भी बाकी सभी के भाइयों की तरह मेरे लिए काफी केयरिंग थे, लेकिन एक दिन जब मैं अकेले थी, तब पहली बार मैं ट्यूशन क्लास बंक कर अपने दोस्तों के साथ हुक्का पीने के लिए कैफे चली गई थीं. उसी बीच मेरे भाई के एक दोस्त ने मुझे कैफे में ये सब करते हुए देख लिया और उसने मेरे भाई से मेरी शिकायत कर दी. इसके बाद मेरे भाई कैफे में आ गए और मुझे थप्पड़ मारा उसके बाद मुझे अपने साथ घर ले गए.

भाई ने पापा से कर दी थी शिकायत: अंजली

अंजली अरोड़ा ने आगे बताया कि “मैंने अपने भाई से रिक्वेस्ट कि वो ये बात पापा को न बताएं, लेकिन उसके बावजूद उन्होंने घर जाकर मेरी बात पापा को बता दी, जिसके बाद पापा ने भी मुझे थप्पड़ मारा. पापा ने यह भी कहा कि मुझे घर से बाहर नहीं निकलना चाहिए। इस बात पर मैंने फिनाइल पी लिया और कमरे का गेट अंदर से बंद कर लिया. फिर मेरे भाई और पापा ने गेट तोड़कर मुझे अस्पताल पहुंचाया, मेरा इलाज करवाया और मेरी बहुत ज़्यादा केयर की. इस घटना के बाद मेरे परिवार वालो और भाई ने मेरे साथ ऐसा बर्ताव करने के लिए मुझसे माफी भी मांगी.”

कंगना, बोली- गलत है ये

अंजली अरोड़ा की यह बात सुनकर कंगना रनौत ने भी अपने बचपन का एक ऐसा ही अनुभव सबके साथ शेयर किया और बताया कि उनके चचेरे भाइयों को भी इस बात से बहुत मतलब था कि वह क्या पहनती हैं और क्या नहीं. वे घर पर आकर रिपोर्ट भी करते थे. कंगना ने ये भी कहा कि अंजली ने जो कदम उठाया, वो बेहद ही गलत था.

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर