मुंबई. नीली आंखों वाले तैमूर खान ने सिर्फ सोशल मीडिया पर ही हंगामा नहीं मचा रखा बल्कि, वे जहां भी जाएं महफिल लूट लेते हैं. सैफ अली खान और करीना कपूर यानि सैफीना के बेटे तैमूर की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं. हाल ही में तैमूर अली खान अपनी बुआ सारा अली खान की बेटी इनाया खेमू के साथ नजर आए. इसमें तैमूर अली कान की मनमोहक मुस्कान का हर कोई दीवाना हो जाएगा. 

सारा अली खान की बेटी इनान्या और सैफीना के बेटे तैमूर की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. यह फोटो प्ले स्कूल के बाहर का प्रतीत होता है. इसमें सारा अली खान अपनी बेटी इनान्या को भी लेकर आई हैं. इसी दौरान एक वाकया होता है जिससे तैमूर की लोकप्रियता का अंदाजा आप लगा सकते हैं. दरअसल, तैमूर अपनी नैनी की गोद में मुस्कुरा रहे हैं. इसी दौरान एक शख्स आकर तैमूर के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता है. .

तैमूर अली खान के साथ सेल्फी की जब उनकी नैनी को भनक लगती है तो वे उस शख्स को डंपट देती हैं. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें एक युवक तैमूर के साथ सेल्फी लेने के लिए आता है. उस वक्त नैनी का ध्यान पीछे की तरफ है. जैसे ही नैनी का ध्यान उस युवक पर जाता है वे उसे डांटकर हटा देती हैं. इस वीडियो में आगे नजर आता है कि सैफ अली खान की बहन सारा अली खान अपनी बेटी इनान्या नाउमी को लेकर आती हैं.

Pretty little prince 💋 #taimuralikhan @deepikapyaar @primitiveepoch

A post shared by Taimur Ali Khan ℹ (@taimurteam) on

तैमूर अली खान के साथ एक अंजान शख्स ने सेल्फी लेने की करी जबरदस्ती और फिर...

पापा सैफ अली खान की तरह एक्टर नहीं बल्कि दादा की तरह प्लेयर बनना चाहते हैं तैमूर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App