Sunday, July 3, 2022

Film Industry:’बाहुबली’ लेखक के.वि. विजयेन्द्र प्रसाद को फिल्म इंडस्ट्री ने दिए 2500 करोड़ रुपए, इन 5 फिल्मों को लिख रहे है विजयेन्द्र

K. V. Vijayendra Prasad

नई दिल्ली: Film Industry के.वि. विजयेन्द्र प्रसाद ने अपनी फिल्मी करियर में साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक कई फिल्में लिखी है. विजयेन्द्र इंटरटेनमेंट की दुनिया के सबसे बिजी लेखकों में से एक हैं। इस रिपोर्ट के जरिए हम आपको उनकी अपकमिंग फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी स्क्रिप्ट की जिम्मेदारी विजयेन्द्र के अनुभवी कंधों पर रखी गई है।

1. आरआरआर (R.R.R)

एसएस राजामौली के निर्देशक में बनकर तैयार हुई फिल्म आर आर आर भी विजयेन्द्र द्वारा लिखी गई है। इस फिल्म में अहम भूमिका में आपको राम चरण जूनियर एनटीआर अजय देवगन और आलिया भट्ट दिखाई देगी। क्रोना वायरस की वजह से इस मूवी की रिलीज डेट डाल दी गई है।

2. बजरंगी भाईजान (Bajrangi bhaijaan 2)

कुछ समय पहले सलमान खान ने अपने जन्मदिन पर बजरंगी भाईजान के सीक्वल की घोषणा की है। रिपोर्ट के अनुसार बजरंगी भाईजान 2 कि सीक्वल की कहानी के लिए विजयेन्द्र से संपर्क किया गया है। उन्होंने भी इस फिल्म की कहानी को लिखने के लिए हां कर दी है।

3. राउडी राठौर 2 (Rowdy Rathore2)

कुमार और सोनाक्षी सिन्हा की जबरदस्त सुपरहिट फिल्म राउडी राठौर के पार्ट 2 का भी काम शुरू हो चुका है। कोर्ट के अनुसार इस फिल्म के लेखन का जिम्मा भी विजयेन्द्र ने उठाया है।

4. द इंकारनेशन-सीता (Sita-The Incarnation )

रिपोर्ट के मुताबिक कंगना राणावत की अपकमिंग फिल्म सीता जिसमें वह मुख्य किरदार में दिखाई देगी की पटकथा विजयेन्द्र द्वारा लिखी गई है।

5. महाभारत (Mahabharat)

पौराणिक हिंदू धर्म ग्रंथ पर आधारित महाभारत फिल्म बनने जा रही है रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म एसएस राजामौली डायरेक्ट करेंगे इस फिल्म की कहानी विजयेन्द्र द्वारा लिखी जाएगी।यह फिल्म आमिर खान का ड्रीम प्रोजेक्ट है। 

ये भी पढ़ें :- 

Anu Aggarwal Birthday: आशिकी गर्ल भूली अपनी पहचान, कार दुर्घटना में खोई थी अपनी याददाश्त, अब है पहचान से दूर

400KG Lock Ready For Ram Mandir: अलीगढ़ में तैयार हुआ राम मंदिर के लिए 400 किलो का ताला, 30 किलो की है चाबी

 

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->