बॉलीवुड डेस्क, मुंबई विडियो शेयरिंग ऐप टिक टॉक का क्रेज आज कल सबके सर चढ़ कर बोल रहा है. हर कोई इस ऐप पर अपनी कई सारी वीडियो जैसे गाने की, डांस की, किसी फिल्म के डायलॉग्स की या किसी भी तरह की चैलेंज और टास्क की. इस समय सारी दुनिया इस ऐप के पीछे दीवानी है. वैसे इन दिनों टिक टॉक पर यूजर्स का एक और नया ट्रेंड टास्क देखने को मिल रहा है. इस टास्क में यूजर्स अपने ऊपर वाले होंठ को गोंद से चिपका रहे हैं. जी हां, सुनने औ देखने में ये मामला थोड़ा अजीब तो लग रहा है, लेकिन इस समय काफी वायरल भी हो रहा है.

इस चैलेंज के काफी सारी वीडियो सोशल मीडिया परा काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. वीडियो में टिक टॉक यूजर्स अपने होंठ को गल्यू के साथ चिपकाते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं इस वीडियो पर काफी सारे लाइक और कमेंट्स भी भारी तादात में आ रहे हैं. टिक टॉक यूजर्स देखा देखी इस टास्क को कर रहे हैं और वीडियो अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रहे हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब अस तरह के टास्क सोशल मीडिया पर देखने को मिले हैं.

इससे पहले साल 2015 में भी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही चैलेंज देखने को मिला था, जिसमें यूजर्स काइली जेनर के होंठ की नकल उतार हुए नजर आ रहे थें. तब गल्यू से तो नहीं लेकिन वैक्‍यूम के जरिए यूजर्स अपने ऊपरी होंठ को चिपका रहे थे, लेकिन हाल ही में सामने आए इस टास्क के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि टिक टॉक यूजर्स ने अब इसका एक आसान तरीका निकाल लिया है. ये ट्रेंड कब, कहां और कैसे शुरू हुआ इसकी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

बता दें कि हाल ही में वायरल हो रहा ये टास्क काफी तेजी से शेयर किया जा रहा है. साथ ही टास्क करने वालों की तादात भी तेजी से बढ़ती जा रही है. बात यह भी नहीं है कि ऐसे टास्क फन के लिए बनाए जाते हैं, लेकिन एक बात यह भी सोचने वाली हैं जो लोग इस टास्क को कर रहे हैं या करने की सोच रहे हैं. अगर उनको इससे कोई नुकसान हो जाए तो इसका जिम्मेदार कौन होगा. वो लोग, ये टास्क या इस तरह के ऐप. जहां कुछ भी, कभी भी वायरल हो जाता है.

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke 11 September 2019 full Episode Written Update: मीनाक्षी अबीर को उसके पिता से क्यों कर रही है दूर

Mamta Kulkarni Sexy Video: ममता कुलकर्णी के सेक्सी वीडियो ने इंटरनेट पर ढाया कहर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App