Tuesday, October 4, 2022

Liger : ट्रोल्स से नहीं घबराते विजय देवरकोंडा, बोले- बचपन में अंकल-आंटी करते थे…

नई दिल्ली : इस समय सोशल मीडिया पर ट्रोल और बायकॉट का दौर जारी है. खासतौर पर सोशल मीडिया यूज़र्स बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट वर्ल्ड को लेकर नाराज़ दिखाई दे रहे हैं. आए दिन कोई न कोई फिल्म या स्टार बायकॉट का ट्रोलिंग का शिकार होता रहता है. इसी बीच जब विजय देवरकोंडा से सवाल किया गया कि क्या वह ट्रोलिंग से डरते हैं तो उनका जवाब सुनने वाला था. आइए बताते हैं क्या बोले LIGER स्टार.

 

इस समय साउथ सुपर स्टार विजय देवरकोंडा अपनी पैन इंडिया फिल्म लाइगर को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. वह कई जगह अपनी फिल्म का प्रमोशन करते भी नज़र आ रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म को लेकर एक न्यूज़ चैनल को इंटरव्यू भी दिया. इस बातचीत के दौरान उन्होंने फिल्म और पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए. इसी बीच अभिनेता ने सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर भी जवाब दिया है जो पिछले कुछ दिनों से वह यूजर्स के निशाने पर आए हुए हैं.

ट्रोल्स को विजय का जवाब

सोशल मीडिया पर दिखाई देने वाली निगेटिविटी से विजय कैसे डील करते हैं? इस सवाल के जवाब में एक्टर ने कहा, “सोशल मीडिया ट्रोलिंग ऐसी चीज है जो कभी खत्म नहीं होगी. यह एक्टर की लाइफ का हिस्सा है. यह तो हर रोज की बात है, जिससे एक एक्टर या आम इंसान को गुजरना पड़ता है. जब मैं एक्टर नहीं था तब भी अंकल-आंटी मुझे ट्रोल किया करते थे. फिर वह चाहे किसी रिजल्ट की वजह से हो या कॉलेज, या फिर जॉब या किसी और चीज के लिए. अब सोशल मीडिया पर लोग ट्रोल किया करते हैं. ये ट्रोलिंग हमेशा से ही रहेगी.”

प्रोमोशंस में व्यस्त हैं विजय

आज कल विजय अपनी फिल्म लाइगर के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं. बता दें, इस पैन इंडिया फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे भी नज़र आने वाली हैं. इसके अलावा फिल्म में राम्या कृष्णनन, रॉनित रॉय और मकरंद देशपांडे समेत कई बड़े स्टार्स भी नज़र आएंगे. लेजेंड्री बॉक्सर माइक टाइसन ने भी इस फिल्म में कैमियो किया है. माइक टाइसन के फैन्स और फॉलोअर्स भी फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं. फिल्म 25 अगस्त को रिलीज़ होगी.

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news