बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. टीवी सीरियल के कई ऐसे स्टार जिनका सपना एक बॉलीवुड स्टार बनने का था, आज उनका ये सपना पूरा भी हो गया है. छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाले ऐसे कई स्टार हैं जिन्होंने बॉलीवुड सिनेमा में अपना परचम लहराया है. इन स्टार में ऐसे कई नाम है जैसे अंकिता लोखंडे, मौनी रॉय, मृणाल ठाकुर, मोहित रैना, वाणी कपूर, निकिता दत्ता, राधिका मदान, सुशांत सिंह राजपूत, हिमांश कोहली, ये वो सितारें हैं जिन्होंने छोटे पर्दे से बॉलीवुड के बड़े पर्दे तक का सफर तय किया है. हालांकि उनकी जर्नी आसान तो नहीं थी लेकिन वो कहते है न कि जहां चाह वहां राह. अपने दिल में कुछ बनने की इच्छा लेकर मेहनत और लगन से अपने सपनों को पूरा करने में कामयाब रहे.

मोहित रैना (Mohit Raina)

जम्मू के रहने वाले मोहित रैना ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद कई टीवी ऐड में नजर आएं, टीवी ऐड के बाद वह टेलिविजन में उन्होंने देवो के देव महादेव में काम किया. इसके अलावा वह कई सिरियल में नजर आए. लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी महाभारत सीरियल से मिला अपने बेहतरीन अभिनय से उन्होंने फैन्स का दिल जीता है और लंही छलांग लगाते हुए उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा और डॉन मुथु स्वामी से डेब्यू किया इसके अलावा वह विक्की कौशल के साथ फिल्म उरी में भी नजर आ चुके हैं. फिलहाल उनके पास एक और फिल्म है सिद्दत जो कुणाल देसमुख डायरेक्ट कर रहे हैं. अपनी मेहनत से मोहित रैना ने छोटे पर्दे से बॉलीवुड का सफर तय किया.

मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur)
मृणाल ठाकुर आज बॉलीवुड का बेहद ही पॉपुलर नाम है. शायद आपको याद हो मृणाल ठाकुर जी टीवी के सिरियल कुमकुम भाग्य में बुलबुल की भूमिका में नजर आ चुकी हैं. मृणाल ठाकुर की पर्सानालिटी काफी दमदार है और उनकी एक्टिंग काफी कमाल की है. वैसे तो मृणाल ठाकुर ने कई टीवी सिरियल में काम किया है लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी कुम कुम भाग्य से मिली. और उसके बाद उन्होंने फिल्में में आने का मौका मिला. तबरेज नुरानी की फिल्म लव सोनिया में सोनिया की भूमिका में नजर आईं. जिसके बाद वह सुपर 30, बाटला हाउस जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा भी उनके पास अभी कई प्रोजेक्ट हैं घोस्ट स्टोरी, तुफान जैसी फिल्मों को लेकर फिलहाल वह काफी बिजी चल रही हैं.

मौनी रॉय (Mouni Roy)

मौनी रॉय आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं एक समय में वह छोटे पर्दे की क्वीन थी. मौनी रॉय ने टीवी की दुनिया में काफी लंबा सफर तय किया है. लेकिन उन्हे पॉपुलैरिटी सीरियल नागिन से मिली. पति पत्नी और वो, जरा नचके दिखा कस्तुरी, जुनून जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं. मौनी रॉय ने टेलिविजन में काफी लंबा समय दिया है तब जाकर उन्हें फिल्म का ऑफर मिला. अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में नजर आईं फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया. उनके कई आइटम सॉन्ग भी देखने को मिल जाएंगे. फिलहाल मौनी के पास कई प्रोजेक्ट है 2020 की सबसे बड़ी फिल्म ब्रह्रामास्त्र में नजर आएंगी.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)

पवित्र रिश्ता जीटीवी का सबसे पॉपुलर और लंबा सिरीयल जिसमें अर्चना का किरदार निभाने वाली अंकिता लोखंडे ने इस किरदार से खूब नाम कमाया. पवित्र रिश्ता के बाद कई रियालिटी शो में नजर आईं थी. अंकिता ने भी टीवी की दुनिया में काफी लंबा सफर तय किया है. जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्म मणिकर्णिका से डेब्यू किया और झलकारी बाई की भूमिका निभाई. अंकिता इसके बाद टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 में नजर आने वाली हैं.

सुशांत सिंह राजपूत( Sushant Singh Rajput)

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की कहानी मिलती जुलती है पवित्र रिश्ता से उन्होंने भी अपने करियर की शुरुआत की थी. और मानव के किरदार से दर्शकों का दिल जीता. लेकिन सीरियल के बीच में ही उन्हें फिल्म का ऑफर आया और सीरियल छोड़ उन्होंने बॉलीवुड में काय पोचे से डेब्यू किया. फिल्म को दर्शकों का प्यार मिला और लगातार उनके पास कई प्रोजेक्ट आने लगे. जिसके बाद फिल्म शुद्ध देसी रोमांस, पीके, एमएस धोनी, केदारनाथ, सोन चीड़िया, छिछोरे जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में अपना परचम लहरया.फिलहाल वह डिजिटल प्लैटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत जैकलीन के साथ सीरीज ड्राइव में नजर आएंगे.

Payal Rohtagi Sexy Photo Video: पायल रोहतगी ने ओवर लोड बोल्डनेस से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, सेक्सी फोटो वीडियो देख हो जाएंगे दीवाने

Rani Chatterjee Sexy Photo: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपनी सेक्सी फोटो शेयर कर फैंस को बनाया दीवाना, देखें हॉट और बोल्ड फोटो

Kriti Sanon Vacation Photos: पानीपत एक्ट्रेस कृति सेनन बहन नुपुर सेनन के साथ स्विट्जरलैंड में मना रही छुट्टियां, देखें क्यूट फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App