मुंबई. बॉलीवुड की ‘चांदनी’ श्रीदेवी का आज मुंबई में अंतिम संस्कार किया जाएगा. इस दौरान उन्हें आखिरी बार उन्हें लाल कांचीवरम साड़ी पहनाई गई है और दुल्हन की तरह उनको सजाया गया हैं और उनके पार्थिव शरीर को कांच के डब्बे में  तो सेलिब्रेशन क्लब के अंदर मीडिया को जाने की इजाजत नहीं दी गई थी लेकिन एएनआई की लेटेस्ट फोटो से पता लगा कि श्रीदेवी को उनकी पसंदीदा लाल और गोल्डन रंग की कांचीवरम साड़ी पहनाई गई है. साथ ही उनको गोल्ड की ज्वेलरी, मंगलसूत्र, माथे पर बिंदी और उनकी मांग भरकर दुल्हन की तरह सजा गया.

क्योंकि वो एक विवाहिता के रूप में दुनिया से अंमित विदाई ले रही हैं, इसलिए उनके परिवार ने इस बात का फैसला लिया और खास तौर पर उनके लिए कपड़े मंगाए गए. श्रीदेवी को साड़ी भी काफी पसंद थी अक्सर वो अपने पति बोनी के साथ साड़ी में नजर आती थीं।उन्हें सफेद फूलों से ढ़के ट्रक में विले पार्ले शवदाह गृह ले जाया जा रहा हैं जहां उनका अंतिम संस्कार होगा. बता दें, श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी की रात को दुबई में हुआ था जहां वह अपने पूरे परिवार के साथ भांजे मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने पहुंची थीं.

अतिंम बार उनके दर्शन के लिए उनके पार्थिव शरीर को मुंबई के सेलिब्रेशन स्पोर्टस क्लब में रखा गया जहां बॉलीवुड के बड़े सितारों एश्वर्या राय बच्चन, जया बच्चन, करण जौहर, सोनम कपूर, सुष्मिता सेन, हेमा मालिनी बेटी ईशा देओल के साथ, मनीष पॉल, फराह खान, अरबाज खान, सोनल चौहान, सतीश कौशिक, अनु कपूर, अल्का याज्ञनिक, काजोल, अजय देवगन और जैकलीन फर्नाडीज ने आखिरी बार अपनी चहेती स्टार को देखने पहुंचे. दोपहर 3.30 बजे एस.वी. रोड स्थित विले पार्ले वेस्ट सेवा समाज श्मशान घाट पर श्रीदेवी की अंत्येष्टि होगी.

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को देख नहीं संभाल पाईं खुद को विद्या बालन, फूट-फूट कर रोईं

Sridevi Funeral LIVE UPDATES: अलविदा श्रीदेवी: हाथों में नौ-नौ चूड़ियां पहन दुल्हन बन अंतिम यात्रा पर निकलीं चांदनी

श्रीदेवी की अंतिम झलक पाने के लिए घंटों से पेड़ पर चढ़ फैंस कर रहे उनका इंतजार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App