नई दिल्ली. Om Prakash Bharti passed away -दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री दिव्या भारती के पिता ओम प्रकाश भारती का 30 अक्टूबर को निधन हो गया। इस चौंकाने वाली खबर की पुष्टि किसी और ने नहीं बल्कि निर्देशक-निर्माता साजिद नाडियाडवाला की दूसरी पत्नी वर्दा खान ने सोशल मीडिया पर की। उन लोगों के लिए, साजिद की शादी पहले दिव्या भारती से हुई थी, लेकिन उनकी दुर्भाग्यपूर्ण मृत्यु के बाद, उन्होंने अपने माता-पिता की देखभाल की। इंस्टाग्राम पर लेते हुए, वर्दा ने स्वर्गीय ओम प्रकाश भारती के साथ तस्वीरें साझा कीं और कैप्शन में लिखा, “विल मिस यू डैड! #rip #omprakashbharti @kunalbhartiofficial मजबूत रहें।”

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिव्या के पिता के अंतिम संस्कार में साजिद ने शिरकत की, जिन्होंने उनके माता-पिता को मॉम और डैड कहा।

दिव्या के पास वापस आकर, वह सिर्फ 18 साल की थी जब उसने साजिद से शादी करने का फैसला किया। उनके पिता ओम प्रकाश भारती को उनकी शादी के बारे में महीनों बाद पता चला। दिव्या की गिनती उस समय की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में होती थी, लेकिन दुर्भाग्य से 19 साल की उम्र में उनका निधन हो गया।

एक अपार्टमेंट की पांचवीं मंजिल पर रहने वाली अभिनेत्री मुंबई में अपनी बालकनी से गिर गई। उनकी दर्दनाक मौत ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया और इतनी कम उम्र में प्रतिभाशाली अभिनेत्री के निधन से हर कोई दुखी था।

दिव्या की मौत के बाद साजिद नाडियाडवाला ने साल 2000 में वर्दा खान से शादी की।

Nawab Malik Attack Fadnavis : किसी में यह कहने की हिम्मत नहीं थी कि मेरे अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं: नवाब मलिक का फडणवीस पर पलटवार

शाहरुख-गौरी खान बेटे आर्यन खान की सुरक्षा के लिए निजी बॉडीगार्डनियुक्त करेंगे: रिपोर्ट

रानी मुखर्जी ने Bunty Aur Babli 2 की सह-कलाकार शरवरी की प्रशंसा की

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर