मुंबई. Lata Mangeshkar Health Updates: कोरोना संक्रमित होने के बाद सुर कोकिला लता मंगेशकर फिलहाल ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं. स्वर कोकिला की भतीजी ने बताया कि फिलहाल गायिका की तबियत ठीक हैं, और वे ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं. लता मंगेशकर की भतीजी ने आगे बताया कि “अधिक उम्र के कारण उन्हें कई समस्याएं हैं, अभी वो डॉक्टर्स की निगरानी में हैं.”

कोरोना से लड़कर जल्द आएंगी वापस

लता मंगेशकर के स्वास्थ्य के बारे में उनकी भतीजी ने बताया कि, “लता जी फिलहाल स्वस्थ हैं और चिकित्सकों की निगरानी में हैं. उम्र के तकाजे को देखते हुए उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है. लता जी एक फाइटर हैं, वो बहुत जल्द कोरोना को मात देकर घर लौटेंगी. पूरा देश उनके लिए प्रार्थना कर रहा है, मुझे उम्मीद है कि वो बहुत जल्द ठीक हो जाएंगी.”

शनिवार को भी हुई थी अस्पताल में भर्ती

मंगलवार को गायिका लता मंगेशकर कोरोना का शिकार हुई, जिसके बाद उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इससे पहले भी सुर कोकिला को शनिवार को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. ब्रीच कैंडी अस्पताल के डॉक्टर प्रतीक समधानी जो फिलहाल लता मंगेशकर का इलाज कर रहे हैं उन्होंने बताया कि लता मंगेशकर शनिवार रात को अस्पताल में भर्ती हुई थीं और उन्हें निमोनिया भी है. इसके आगे उनके स्वास्थ्य से जुड़ी और कोई जानकारी देने पर उनके डॉक्टर ने साफ़ मना कर दिया है.

 

यह भी पढ़ें:

Covid Case Update फिर बड़ा उछाल, 1.94 लाख से ज्यादा नए केस, ऐक्टिव पहली बार 9 लाख पार

Swami Prasad Maurya Resigned: चुनाव से पहले ही यूपी में बीजेपी को झटका, स्वामी प्रसाद मौर्या ने दिया इस्तीफ़ा

SHARE