मुंबई. लगातार छह दशक तक अपने सुरों से लाखों करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाली लता दीदी पिछले एक हफ्ते से मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती है. हालांकि अब भी वह हॉस्पिटल में है. लेकिन अब उनकी सेहत में सुधार हो रहा है. खबर है कि लता दीदी अगले हफ्ते हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर अपने घर जा सकती है.

न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, मंगलवार सुबह जब लता जी के प्रवक्ताओं से संपर्क किया गया तो, उन्होंने बताया कि वह अब पहले से काफी बेहतर है. लेकिन इससे ज्यादा उनकी सेहत पर किसी भी तरह की जानकारी देने से उन्होंने मना कर दिया. बता दें कि सांस लेने में तकलीफ के बाद उन्हें ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. रविवार तक लता दीदी को वेंटिलेटर पर रखा गया था. लेकिन अब उन्हेंआईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है.

जब से लता दीदी की हॉस्पिटल में एडमिट है सोशल मीडिया पर सभी उनके सलामती की कामना तक रहे हैं. हेमा मालिनी, धर्मेंद, शबाना आज़मी समेत कई हस्तियों ने ट्विटर पर ट्वीट कर उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना की. बता दें कि रविवार को उद्योगपति हर्ष गोयनका ने भी ट्विटर पर जानकारी दी थी कि-अमेरिका के क्लीवलैंड क्लीनिक के डॉक्टरों का एक ग्रुप लता जी को देखने आया था . यह खबर देते हुए खुशी हो रही है कि अब लता जी की सेहत में लगातार सुधार हो रहा है.

लता मंगेशकर ने 60 सालों तक अपने गीतों से कई फिल्मों को हिट बनाया. उन्होंने 1000 से भी ज्यादा गीतों में अपनी आवाज दी. हिंदी के साथ ही लता मंगेशकर ने मराठी, बंगाली सहित कई भाषाओं में भी गाने गए हैं. साल 2001 में उन्हें भारत रत्न जैसे सम्मान से सम्मानित किया गया.

Also Read:

What Was The War Of Panipat: जानिए क्यों हुई थी पानीपत की तीसरी लड़ाई,आखिर क्यों हार गए मराठा

Lata Mangeshkar Health Update: लता मंगेशकर की हालत में सुधार, लेकिन अभी भी वेंटिलेटर पर, जानें उनकी हेल्थ अपडेट

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App