Lata Mangeshkar Health Update:

मुंबई, Lata Mangeshkar Health Update: सुरकोकिला लता मंगेशकर कई दिनों से मुंबई में ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं, समय-समय पर डॉक्टर्स उनके सेहत से जुड़ी जानकारी साझा करते रहते हैं. कोविड और निमोनिया के लक्षण पाए जाने के बाद से ही लता दीदी ICU में एडमिट हैं. उनके सेहत पर डॉक्टर्स का कहना है कि उनकी सेहत में सुधार तो हो रहा है लेकिन इस समय उन्हें सभी की दुआओं ज़रूरत है.

दीदी को प्रार्थना की ज़रूरत- डॉक्टर्स

कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद सुकोकीला का इलाज मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में चल रहा है. गौरतलब है उनका सुरकोकिला का इलाज डॉक्टर प्रतीत समदानी और उनकी पूरी टीम कर रही है. दीदी के सेहत पर डॉक्टर्स का कहना है कि फिलहाल वो ICU में ही हैं, उनकी हालत में सुधार हो रहा है लेकिन उन्हें अब भी दुआओं की ज़रूरत हैं.

सुरकोकिला की टीम ने कही ये बात

सुरकोकिला की सेहत को लेकर उनकी टीम ने सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों का खंडन करते हुए पोस्ट शेयर किया. उनकी टीम ने पोस्ट में लिखा, “गलत खबरें फैलाना बंद करें, डॉक्टर्स का कहना है कि लता दीदी पॉज़िटिव रिस्पांस कर रही हैं, फिलहाल वह आईसीयू में ही हैं. ऐसे समय में हमें उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करनी चाहिए, इसलिए इस समय ऐसी अफवाहों से दूर रहें.”

लता जी का गोल्डन करियर

लता दीदी ने ने अपने 80 साल के कार्यकाल में मधुबाला से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक को अपनी आवाज़ दी हैं. उन्होंने “प्यार किया तो डरना क्या”, “मेरे नसीब में”, “अजीब दास्ताँ है यह”, “ऐ मेरे वतन के लोगों” जैसे कई हिट गाने दिए हैं.

 

यह भी पढ़ें:

Bihar Tourism Minister’s son opens fire : बिहार में मंत्री के बेटे ने बगीचे में क्रिकेट खेल रहे बच्चों पर चलाई गोली, भीड़ ने कर दी पिटाई

SHARE