मुंबई. सुरों की सरताज और भारत रत्न लता मंगेशकर अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं. सोमवार को उन्हें सांस में तकलीफ होने के बाद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. बताया जा रहा है कि उन्हें अभी भी वेंटिलेटर पर रखा गया है. ताजा अपडेट के मुताबिक लता दीदी की हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है. मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में उनका इलाज कर रहा है.

बता दें कि,लता मंगेशकर को सोमवार सुबह सांस लेने में तकलीफ की शिकायत आई थी, जो समय-दर-समय बढ़ती गई, जिसके बाद दोपहर दो बजे उन्हें ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल ले जाया गया और आईसीयू में एडमिट कराया गया. इसके कुछ ही घंटे बाद वह वापस घर आ गई थी. लेकिन उनकी हालत फिर से बिगड़ी और उन्हें दोबारा हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. लता दीदी को पिछले चार दिनों से वेंटिलेटर पर रखा गया है. फिलहाल बताया जा रहा है कि उनका स्वास्थ्य ठीक है. 

यहां पढ़ें Lata Mangeshkar Health Update LIVE:

शुक्रवार सुबह 10:30 बजे- सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर की हालत में सुधार हो रही है और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना के लिए देशभर में दुआएं हो रही हैं. लता दी फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में हैं और उनके परिजनों ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि लता दी की स्थिति बेहतर हो रही है. 

गुरुवार रात 11:30 बजे– लता मंगेशकर के गाने के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. वह हर पर्व त्यौहार पर देशवासियों को बधाई देना नहीं भूलती. हाल ही में लता दीदी ने ट्विटर पर अपनी भांजी पद्मिनी कोल्हापुरे का फिल्म पानीपत से पहला लुक भी शेयर किया.

11:05 लता मंगेशकर के ट्विटर अकाउंट से उनकी टीम ने बताया कि लता दीदी की हालत स्थिर है और उनकी तबियत में सुधार हो रहा है. आपकी चिंता, प्यार और प्रार्थना के लिए आप सब का धन्यवाद.

10:55  लता मंगेशकर के पांच सदाबहार गाने
ये कहां आ गए हम

लग जा गले

https://www.youtube.com/watch?v=TFr6G5zveS8

अजीब दास्तां है ये

तेरे बिना जिंदगी से कोई

यारा सीली

10:45 लता मंगेशकर की पहली कमाई थी 25 रुपये
लता मंगेशकर को उनके पहले गाने के लिए मिले थे 25 रुपये. पहली बार लता दीदी ने मराठी फिल्म किती हसाल (1942)  के लिए एक गाना गाया, जिसके लिए उन्हें 25 रुपये दिए गए थे. लता दीदी इसे ही अपनी पहली कमाई मानती है.

10:35 फिल्म निर्देशक, लेखक और निर्माता मधुर भंडारकर ने ट्वीट कर कहा- अभी लता ताई के परिवार से बात हुई. लंता मंगेशकर ताई की हालत स्थिर है और वह ठीक हो रही है. मेरा विनम्र अनुरोध है कि आधारहीन अफवाहें ना फैलाएं और उनके स्वास्थ्य की कामना करें.

10:25 सोशल मीडिया पर फैल रही लता मंगेशकर के निधन की गलत खबर. 

10:10 लता मंगेशकर की हालत अब स्थिर है. उनकी टीम ने गुजारिश की है कि उन्हें लेकर किसी भी तरह की अफवाह ना फैलाएं और लता दीदी की अच्छी सेहत के लिए कामना करें. 

9:45 लता मंगेशकर की टीम ने बयान जारी कर कहा है कि लता दीदी की हालत स्थिर है और सेहत धीरे-धीरे सुधार हो रहा है.

 9:15   परिवार के लोगों ने लता दीदी की हालत को लेकर दी जानकारी- फिलहाल लता मंगेशकर की हालत ठीक है और हम उन्हें घर लाने का इंतजार कर रहे हैं. आपलोगों की दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App