नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता को आप सभी जल्द ही फिल्म ‘बेल बॉटम’ में देखने वाले हैं. अभिनेत्री ने फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है। उनका ये लुक हाल ही में सामने आया है और वह इस समय अपने लुक को लेकर चर्चा में हैं। उनका मेकओवर फिलहाल सभी को हैरान कर रहा है और इसी के लिए एक्ट्रेस सुर्खियां बटोर रही हैं।

आपको बता दें कि बेल बॉटम 19 अगस्त को रिलीज हो रही है, हालांकि लारा के लुक ने पहले भी सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है। लारा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक थैंक यू नोट लिखा है और जब उन्होंने देखा कि उनके मेकओवर पर उन्हें जोरदार प्रतिक्रिया मिली तो उन्होंने खुशी जाहिर की।

जी दरअसल लारा ने इस सब के लिए अपने मेकअप आर्टिस्ट को स्पेशल थैंक्यू भी कहा, जिन्होंने ऐसा मेकओवर किया कि फैंस उन्हें पहचान ही नहीं पाए. आप देख सकते हैं लारा ने कैप्शन में लिखा, “फिल्म बेल बॉटम में इंदिरा गांधी को उनके किरदार के लिए प्यार देखकर खुशी हुई. शुक्रिया अक्षय कुमार, रंजीत तिवारी, जैकी भगनानी और दीपिका देशमुख ने मुझ पर भरोसा किया. उन्होंने भी मेकअप आर्टिस्ट विक्रम गायकवाड़ और उनकी टीम को धन्यवाद दिया जिन्होंने उनका प्रोस्थेटिक मेकअप किया।”

इसके बाद उन्होंने एक और पोस्ट किया जिसमें लिखा था, ‘कभी-कभी खुद को बदलने के मौके मिलते हैं। मुझे बेल बॉटम में इंदिरा गांधी के रूप में देखें।’ आपको बता दें कि लारा दत्ता का मेकओवर करने वाले विक्रम गायकवाड़ इंडस्ट्री के बेहतरीन मेकअप आर्टिस्ट हैं। उन्होंने पीके, भाग मिल्खा भाग और पानीपत जैसी फिल्मों में भी उत्कृष्ट प्रदर्शन किया।

भाई अर्जुन कपूर ने बताई जाह्नवी कपूर की सबसे अजीब आदत, बोले- जाह्नवी कहीं भी नहा सकती है

Nora Fatehi Hot Photoshoot In Saree : नोरा फतेही ने पिंक साड़ी में सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर बढ़ाया इंटरनेट का पारा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर