नई दिल्ली. मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. ट्रेलर कॅामेडी, डर रोमांच से भरा हुआ है. दो घंटे पहले रिलीज ट्रेलर में 6 लाख से ज्यादा व्यूज आ चूके हैं.

फिल्म में अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी, तुषार कपूर, शरद केलकर, तरुण अरोरा और अश्विनी कालसेकर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ 2011 में आई तमिल फिल्म ‘मुनि 2: कंचना’ का हिंदी रीमेक है जिसे राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है.

एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में लक्ष्मी बॉम्ब की रिलीज की घोषणा करते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि, “हॉरर-कॉमेडी मेरा फेवरेट जॉनर है. मैंने इससे पहले भूल-भुलैया में काम किया था. मैंने यह कहानी कई साल पहले सुनी थी और मैं हमेशा से यह फिल्म करना चाहता था. यह मेरे लिए मेरा पैशन प्रोजेक्ट था, लेकिन कुछ कारणों से इसमें देरी होती रही.”

फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, अक्षय ने कहा, “मेरे 30 साल के लंबे करियर में, मानसिक रूप से मेरे लिए यह एक सबसे इंटेन्स रोल रहा. मैंने पहले कभी इस तरह के कैरेक्टर को नहीं प्ले किया है, इस तरह के एक्शन, रिएक्शन बॉडी लैंग्वेज के साथ. इसका क्रेडिट मेरे निर्देशक को जाता है. उन्होंने मुझे मेरे एक ऐसे वर्जन से मिलाया, जिसे मैं जानता भी नहीं था कि वह एक्जिस्ट करता है.”

बता दें फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म हॅाटस्टार पर 9 नवंबर को रिलीज होगी. ट्रेलर देखने के बाद तो लग रहा फिल्म बहुत अच्छी और मजेदार होगी.

Hania Amir Hot Photo Videos : पाकिस्तानी अभिनेत्री हनिया अमीर की हॅाट फोटो देख फैंस के उड़े होश

Kajal Aggarwal Marriage Announced: बिजनेसमैन गौतम किचलु के साथ 30 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधेंगी बाहुबली गर्ल काजल अग्रवाल