बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: लैक्‍मे फैशन वीक 2018 का आगाज हो चुका है. मुंबई में चल रहे लैक्‍मे फैशन वीक में इस बार सुष्मिता सेन, करिश्मा कपूर, राजकुमार राव, सोहा अली खान, हुमा कुरैशी, दीया मिर्जा, रेहा चक्रवर्ती समेत कई स्टार्स का बोलबाला रहा. इस बार वियर्ड लुक वाली ड्रेसेज और राजस्‍थान के क्राफ्ट वाली ड्रेसेज देखने को खूब मिलीं. सोशल मीडिया पर इन ड्रेसेज और अभिनेत्रियों की फोटोज खूब वायरल हो रही हैं.

लैक्मे फैशन वीक 2018 में कई डिफरेंट ड्रेसेज एक बार फिर देखने को मिली. मॉडल की रैंप वॉक वीडियो और बॉलीवुड सितारों की चकाचौंध से ये स्टेज जगमगाता दिखा. 2018 के लैक्मे फैशन वीक में एक खासियत देखने को मिली वह थी पारंपरिक खादी ड्रेसेज. खादी से स्टाइलिश लुक पहली बार देखने को मिला. अभिनेत्री सुष्मिता सेन भी खादी की साड़ी में दिखाई दीं.

लैक्मे फैशन वीक में यूनाइटेड नेशंस गुडविल एंबेसडर दीया मिर्जा और डिजाइनर अनीता डोंगरे ने मौजूदा सरकार के लिए ईको फ्रेंडली और नेचुरल प्रोडक्ट्स की लागत को नियंत्रित करने के लिए कलेक्शन पेश किया. इन सितारों के अलावा रसिका दुग्गल, राहुल बोस, पत्रलेखा, मिनी माथुर, अनीता श्रॉफ जैसे सितारे भी दिखाई दिए. देखिए फोटो और वीडियो में लैक्मे फैशन वीक की धमक.

ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में सोहा अली खान ने रैंप वॉक की. इस ड्रेस में सोहा अली खान काफी खूबसूरत लग रही है. सोशल मीडिया पर इस ड्रेस में इनकी इस फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है.

बॉलीवुड एक्टर राहुल बोस भी लैक्मे फैशन वीक 2018 में शामिल हुए. वह व्हाइट क्लर का सिंपल थ्री पीस पहन कर आए. 

नवाजुद्दीन सिद्दकी की अपकमिंग फिल्म मंटो की लीड एक्ट्रेस रशिका दुगल भी रैंप वॉक करती नजर आईं. सबसे डिफ्रेंट लुक के लिए उन्होंने सिल्क साड़ी का सहारा लिया. जिसपर उन्होंने क्लासी मेकओवर लिया.

श्रद्धा कपूर के साथ राजकुमार राव की स्त्री फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है. फिल्म के प्रमोशन से हटकर राजकुमार राव लैक्मे फैशन वीक में भी नजर आए. राजकुमार राव रैंप वॉक करते भी नजर आए.

    

अनोखी साड़ी में आग लगा रही हैं सुष्मिता सेन, रैंप पर बिखेरे जलवे

हवा में लहराती कंगना रनौत की जुल्फों के साथ देखिए उनका गजब का सेक्सी फिगर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर