बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Nayanthara Thalaivar 168: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत की अगली फिल्म थलाइवर 168 है. इस फिल्म में एक्ट्रेस के लिए नयनतारा का नाम सामने आया है, मतलब दर्शकों को एक बार फिर से लेडी सुपर स्टार नयनतारा के साथ रजनीकांत देखने को मिलेंगे. इन दोनों की जोड़ी आपको हाल ही में दरबार में दिखी थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया था.

शिवा के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म थलाइवर 168 साल 2020 में ही रिलीज होने वाली है. हालांकि अभी तक इस फिल्म को लेकर कोई भी ऑफिशियल रिलीज डेट नहीं आई है. हालांकि रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग भी जल्द ही शुरू होने वाली है. थलाइवर 168 का अभी ऑफिशियल टाइटल नहीं आया है लेकिन अभी इस फिल्म को इस नाम से ही जाना जा रहा है.

नयनतारा और रजनीकांत इससे पहले कई फिल्म कर चुके हैं, जिसमें चंद्रमुखी, दरबार और शिवाजी का नाम शामिल है. अगर निर्देशक शिवा की बात करें तो वह बतौर निर्देशक रजनीकांत के साथ पहली बार काम कर रहे हैं. इस फिल्म में से पहले वह थाला अजीत के साथ विवगेम, वेदलम और वीरम जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. हाल ही में रजनीकांत ने बेयर ग्रिल्स के साथ ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ की शूटिंग की है.

रजनीकांत के साथ नयनतारा की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. दोनों को एक बार फिर से देखने के लिए दर्शक भी काफी इंतजार कर रहे हैं और यही वजह है कि फिल्म मेकर्स ने अब इस फिल्म में बतौर एक्ट्रेस नयनतारा का नाम सभी के सामने बता दिया है.

Nayanthara Sexy Photo Video: दरबार और थालापति 64 एक्ट्रेस नयनतारा के सेक्सी वीडियो हॉट फोटो वायरल

Happy Birthday Rajinikanth: एक समय पर कंडक्टर की नौकरी कर गुजारा करते थे सुपरस्टार रजनीकांत, अब कहे जाते हैं एक्टिंग के बाप