Monday, October 3, 2022

लाल सिंह चड्ढा या रक्षा बंधन, पहले दिन कौन-सी फिल्म करेगी ज्यादा कलेक्शन

मुंबई: 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं। पहली लाल सिंह चड्ढा और दूसरी रक्षाबंधन। एक तरफ जहां कुछ लोग दोनों फिल्मों को देखने के लिये उत्सुक नजर आ रहे हैं। वहीं कई लोग लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। क्या आप जानते हैं कि लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन कर सकती है।

कौन-सी फिल्म मारेगी बाजी?

लाल सिंह चड्ढा के जरिये आमिर खान चार साल बाद पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। इस फिल्म से फैंस की काफी उम्मीदें जुड़ी हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, लाल सिंह चड्ढा की एडवांस बुकिंग ठीक-ठाक रही है। फिल्म रिलीज से पहले ही करीब 11 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर चुकी है। एक्सपर्ट्स का मानना है कि लाल सिंह चड्ढा पहले दिन लगभग 12 से 14 करोड़ रुपये तक कमा सकती है।

रक्षा बंधन का क्या हाल

लाल सिंह चड्ढा के मुकाबले रक्षा बंधन की एडवांस बुकिंग काफी कम रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, रक्षा बंधन ने अब तक लगभग 4 करोड़ तक की एडवांस बुकिंग की है। इस हिसाब से देखा जाये, तो रक्षा बंधन ओपनिंग डे पर 8 से 10 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है। यानी अक्षय कुमार की रक्षा बंधन से लाल सिंह चड्ढा आगे है।

दोनों ही फिल्मों के लिए अच्छी बात ये है कि ये लॉन्ग वीकेंड पर रिलीज हो रही है। इसीलिए फिल्मों से अच्छी कमाई की उम्मीद है। लाल सिंह चड्ढा की एडवांस बुकिंग इसीलिए भी ज्यादा है, क्योंकि ये रक्षाबंधन की तुलना में ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है। कई बार फिल्मों की कहानी आंकड़ों को गलत साबित कर देती है। इसीलिए अभी से इस पर कुछ कहना सही नहीं होगा।

 

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news