Sunday, September 25, 2022

लाल सिंह चड्ढा: फिल्म देखने से पहले जरूर जान लें ट्विटर रिव्यू, जरूर जानें कैसी है फिल्म?

मुंबई: आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। डायरेक्टर अद्वैत चंदन की यह फिल्म साल 1994 की ऑस्कर अवार्ड विजेता हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का ऑफिशियल हिन्दी रीमेक है। फॉरेस्ट गंप में जहां टॉम हैंक्स नजर आए थे तो वहीं लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

ट्विटर रिव्यू

‘लाल सिंह चड्ढा’ का प्रीमियर और सुबह का शो देखने वाले दर्शकों ने सोशल मीडिया पर अपने रिव्यूज देने शुरू कर दिए हैं। बावजूद इसके कि पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर लगातार #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड कर रहा है, दर्शकों का एक वर्ग फिल्म में आमिर खान के अभिनय की सराहना कर रहा है। ट्विटर पर आमिर-करीना की इस फिल्म को तारीफ मिल रही है।

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा का रिव्यू शेयर करते हुए एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा- #LaalSinghChaddha ब्लॉकबस्टर ऑसम फिल्म, आमिर की एक्टिंग तो एकदम नेक्स्ट लेवल की है। मैं इसे 5 में से 4 स्टार देता हूं। आमिर खान लव यू।

एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा, “#LaalSinghChaddha क्या भावनाओं से भरी फिल्म है और आमिर खान का अभिनय इस फिल्म में बेहतरीन है।”
#LaalSinghChaddha काफी समय बाद मैंने कोई अच्छी फिल्म देखी है। मैं फिल्म देखकर हंसा, रोया और मैं विस्मय में रह गया। ये मूवी ऑफ द वीक है, मंथ है और ईयर है। आमिर के सामने मेरा सर झुक रहा है।

तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो फिल्म का ये कहकर विरोध कर रहे हैं कि आमिर ने पूरी फिल्म में सिर्फ टॉम हैंक्स को कॉपी करने की कोशिश की है। किसी ने तो सिनेमाघर की बुकिंग का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है जिसमें 70 प्रतिशत सीटें खाली होने का दावा किया जा रहा है।

 

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news