मुंबई. बॉलीवुड के पर्फेक्शनिस्ट आमिर खान और डीवा करीना कपूर खान की मच अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज़ डेट ( Laal Singh Chaddha Release date ) आखिकार तय हो गई. इस फिल्म का दर्शकों को काफी लम्बे समय से इंतज़ार था, ऐसे में फिल्म के रिलीज़ डेट की घोषणा से फैंस काफी खुश और एक्ससाइटेड हैं. यह एक पीरियड फिल्म है, जो लाल सिंह चड्ढा की जर्नी पर आधारित है.

इस दिन रिलीज़ होगी लाल सिंह चड्ढा

बॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज़ डेट आखिकार फाइनल हो गई है. यह फिल्म अब बैसाखी के मौके पर यानी 14 अप्रैल को रिलीज़ होगी. खान प्रोडक्शंस ने पिछले कुछ वर्षों में भारतीय दर्शकों को लगान, तारे जमीन पर, दंगल और कई अन्य शानदार फिल्में दी हैं. अब वायकॉम 18 स्टूडियोज की प्रस्तुति लाल सिंह चड्ढा बैसाखी के मौके पर रिलीज़ होगी.

आमिर खान प्रोडक्शंस ने इस फिल्म की रिलीज़ डेट के बारे में जानकारी साझा करते हुए लिखा, “हमें बताते हुए बेहद ख़ुशी हो रही है कि आप सब को जिस फिल्म का इंतज़ार था वह फिल्म लाल सिंह चड्ढा 14 अप्रैल को बैसाखी के मौके पर रिलीज़ होगी.” इस फिल्म की रिलीज़ को लेकर बेहद एक्ससाइटेड हैं, क्योंकि सालों बाद करीना कपूर और आमिर खान की जोड़ी बड़े पर्दे पर नज़र आएगी.

फिल्म में एक साथ दिखेंगे तीनों खान

दर्शकों को सालों से जिस चीज़ का इंतज़ार था, यानी उनका तीनों खान को बड़े पर्दे पर देखने का सपना जल्द ही पूरा होने वाला है. इस फिल्म में सलमान खान, शाहरुख़ खान और आमिर खान तीनों साथ नज़र आएँगे.
वहीं इस फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर के अलावा मोना सिंह भी हैं, इससे पहले थ्री इडियट्स फिल्म में भी मोना सिंह आमिर खान और करीना कपूर के साथ नज़र आई थी.

यह भी पढ़ें :

Varun Gandhi: वरुण गांधी ने लिखी पीएम को चिट्ठी, कहा-सरकार 700 शहीद किसानों के परिवारों को दे मुआवज़ा

Rajkumar Hirani Birthday बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर जिन्होंने बतौर एडिटर की थी शुरूआत

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर