बॉलीवु़ डेस्क, मुंबई. आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा इन दिनों काफी चर्चा में है. फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में चल रही है. करीना कपूर के फैन क्लब से शूटिंग के बाद की कुछ फोटो शेयर की गई हैं.  इस फोटो में जहां करीना कपूर और आमिर खान का कूल अंदाज देखने क मिल रहा है तो वहीं फिल्म की पूरी कास्ट भी एक साथ पार्टी करती दिखाई दे रही है. बता दें आमिर खान के साथ करीना का ये तीसरी फिल्म है. इससे पहले दोनो थ्री इडियट्स और तलाश में साथ काम कर चुके हैं. 

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए करीना कपूर को बकायदा ऑडिशन देना पड़ा था, तब जाकर इस फिल्म ले लिए बतौर एक्ट्रेस उनका सेलेक्शन किया गया. करीना कपूर और आमिर खान की जोड़ी को फिल्मी पर्दे पर काफी पसंद किया गया है और अब फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दोनों की जोड़ी को एक साथ देखने को लिए दर्शक खासे उत्साहित हैं. हाल ही में सेट से आमिर खान और करीना कपूर के कुछ फोटो शूटिंग के दौरान की लीक हुई थी.

चंडीगढ़ में ठंड ने दस्तक दे दी है इसका अंदाजा आप आमिर खान और करीना की इन पार्टी फोटो से लगा सकते हैं सभी जैकेट में नजर आ रहे हैं. खैर लाल सिंह चड्ढा आपको बता दें अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने जा रही है, हाल ही में आमिर ने सोशल मीडिया पर इस बात का ऐलान किया था. आमिर खान की पिछली रिलीज फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान फ्लॉप साबित हुई थी और अब उनके फैंस को लाल सिंह चड्ढा से काफी उम्मीदे हैं. 

Aamir Khan First Look From Laal Singh Chaddha: करीना कपूर के बाद फिल्म लाल सिंह चड्ढा के सेट से आमिर खान का फर्स्ट लुक वायरल, सरदार के अवतार में आए नजर

Laal Singh Chaddha Motion Poster: आमिर खान करीना कपूर की लाल सिंह चड्ढा अगले साल क्रिसमस के मौके पर होगी रिलीज, देखिए फिल्म का मोशन पोस्टर

लाल सिंह चड्ढा फिल्म का निर्देशन अद्वित चंदन कर रहे हैं जिन्होंने इससे पहले सिक्रेट सुपर स्टार का निर्देशन किया था. लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रिमेक है, 1994 में रिलीज हुई टॉम हैंक्स की इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया. इस फिल्म ने कई अवॉर्ड भी अपने नाम किए. आमिर खान प्रोडक्शन और वॉयकॉम मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं.    

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर