Sunday, September 25, 2022

रक्षाबंधन से तो जीत गए लाल सिंह चड्ढा, लेकिन हार गए Mr. परफेक्शनिस्ट

नई दिल्ली : 11 अगस्त को आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षाबंधन दोनों ही फिल्में रिलीज़ हो गई हैं. दोनों ही फिल्में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स की हैं जहां बहुत समय बाद बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी हिंदी फिल्मों का क्लैश देखने को मिला. हालांकि इस क्लैश को लेकर जिस तरह के कयास लगाए जा रहे थे ये उतना जोरदार नहीं निकला. दोनों ही फिल्म का कलेक्शन कुछ खास नज़र नहीं आ रहा है.

बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष

आमिर खान और अक्षय कुमार दोनों की ही फिल्में इस समय बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष कर रही हैं. आलम ये है की कई जगह दर्शकों की कमी की वजह से तो शोज़ भी कैंसिल करने पड़े हैं. अगर टक्कर की बात करें तो दोनों फिल्मों में से आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा ने अच्छी कमाई की है. हालांकि ये आमिर खान के करियर की सबसे खराब प्रदर्शन करने वाली फिल्म बनती भी दिखाई दे रही है.

आमिर खान को एक और झटका

आमिर खान के लिए लाल सिंह चड्ढा उस तरह से आगे बढ़ती दिखाई नहीं दे रही है जिस तरह की अपेक्षा की जा रही थी. फिल्म को लेकर दर्शकों को भी काफी उम्मीदें थीं. लेकिन इस फिल्म ने आमिर के करियर पर एक दाग जरूर लगा दिया है.

दरअसल लाल सिंह चड्ढा अब 11.50 करोड़ रुपये के ओपनिंग कलेक्शन के साथ आमिर खान के 10 साल में सबसे कम ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है. साल 2012 में करीना कपूर के साथ आमिर की फिल्म ‘तलाश’ ने 13.50 करोड़ का ओपनिंग बिज़नेस किया था जो अब तक आमिर खान के करियर का सबसे कम ओपनिंग कलेक्शन माना जा रहा था.

दोनों फिल्मों की कमाई

कमाई की बात करें, तो आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने रिलीज के पहले दिन 11.50 करोड़ रुपये अपने नाम किये तो वहीं दूसरे दिन बिज़नेस में 35 से 40% का ड्रॉप देखा गया. अब तक फिल्म ने 18 से 18.50 करोड़ रुपये की कुल कमाई की है.

अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन की कमाई में भी गिरावट देखने को मिली. पहले दिन फिल्म ने 8.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था लेकिन दूसरे दिन फिल्म का बिज़नेस 6.40 करोड़ रुपये तक आ गिरा. बता दें, दोनों ही फिल्मों का रिलीज़ से पहले बॉयकॉट देखने को मिला था जहां आमिर खान की फिल्म का अधिक विरोध किया गया. इसी विरोध के बीच फिल्में रिलीज़ भी हुईं और अब कमाई की स्थिति सभी के सामने हैं.

 

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news