Monday, October 3, 2022

आर्मी ऑफिसर्स के लिए रखी गई लाल सिंह चड्ढा की स्पेशल स्क्रीनिंग, आमिर ने कही ये बात!

मुंबई: हिंदी सिनेमा के दमदार कलाकार आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली लाल सिंह चड्ढा के जबरदस्त प्रमोशन में लगे हुए हैं।आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा की स्पेशल स्क्रीनिंग आर्मी ऑफिसर्स के लिए रखी है। इसके बाद थिएटर में आमिर ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरहाना में कसीदे भी पढ़ी। आमिर की फिल्म को लेकर लोग बॉयकॉट की मांग कर रहे हैं।

दरअसल हाल ही में आमिर खान प्रोडक्शन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में आमिर खान और साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य एक साथ दिख रहे हैं। ये वीडियो नए वॉर मैमोरियल का है, जहां ये दोनों कलाकार अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को प्रमोट करने पहुंचे हैं। इस दौरान आर्मी ऑफिसर के लिए लाल सिंह चड्ढा की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गई है।

आमिर ने क्या कहा?

इसके बाद थिएटर में आमिर खान ये कहते हुए नजर आते हैं कि, ”आज सुबह हम लोग नए वॉर मैमोरियल पर गए थे। मुझे ये कहते हुए बहुत खुशी महसूस हो रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने और उनकी सरकार की तरफ से ये नया वॉर मैमोरियल बेहद अच्छा बनाया गया है। ये हमारे देश के बहादुर सिपाहियों के बलिदान को दर्शाता है। हम सभी के लिए एक भावुक करने वाला पल है।”

आर्मी ऑफिसर के लिए कही ये बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा आमिर खान ने देश के आर्मी ऑफिसर्स की भी सरहाना की। उन्होंने कहा, ”हम जब लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए कारगिल में एक महीने के लिए रुके थे। उस दौरान हमने सोचा कि हमारी डिफेंस फोर्स कितनी मुश्किलों से दुश्मनों का सामना करती है। बड़ी ही बहादुरी के दम पर आप लोग हमारी रक्षा करते हैं, जिसके लिए आपकी जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है.” बता दें कि लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

 

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news