नई दिल्ली: ब्यूटी प्लस ब्रेन के जबर्दस्त कॉम्बीनेशन वाली मॉडल और अभिनेत्री काइली जेनर इन दिनों फिर सुर्खियों में है. फोर्ब्स मैगजीन ने एक बार फिर अफनी लिस्ट में काइली जेनर को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सिलेब्रिटी की लिस्ट में टॉप पर रखा है. फोर्ब्स मैगजीन ने मई 2019 से जून 2020 के बीच सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सिलेब्रिटी की लिस्ट में टीवी स्टार काइली को पहले नंबर पर रखा है. काइली की कमाई सालाना करीब 4500 करोड़ रूपये है. काइली जेनर साल 2019 में उस वक्त सुर्खियों में आई थी जब उन्होंने सबसे कम उम्र की अरबपतियों में अपनी जगह बनाकर सनसनी मचा दी थी. किम कर्दाशियां की सौतेली बहन काइली जेनर अपने हॉट फिगर और सेक्सी अदाओं को लेकर पूरी दुनिया में सर्च की जाती हैं.

काइली ने सबसे कम उम्र में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले फेसबुक फाउंडर मार्क जकरबर्रग को पछाड़ते हुए सबसे कम उम्र की अरबपति का खिताब अपने नाम किया. काइली ने मात्र 21 साल की उम्र में 360 मिलियन डॉलर की संपत्ति जमा कर ली थी. काइली से पहले मार्क जकरबर्ग सबसे युवा अरबपति थे जिन्होंने 23 साल की उम्र में ये उपलब्धि हासिल की थी. कॉस्मेटिक कंपनी काइलीकॉस्मेटिक्स की मालकिन काइली की कंपनी की वैल्यू 90 करोड़ डॉलर है. काइली की कंपनी के प्रोडक्ट पूरी दुनिया में महिलाओं के बीच काफी हिट हैं. बताया जाता है कि काइली की कंपनी के प्रोडक्ट हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक कई सितारे इस्तेमाल करते हैं.

मात्र 22 साल की उम्र में अरबपति बनी काइली ने ट्रेविस स्कॉट से शादी की है और उनकी एक बेटी भी है. काइली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी बेहद खूबसूरत औऱ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

Poonam Pandey Sexy Video: पूनम पांडे की हॉटनेस से गरमाया सोशल मीडिया, अश्लील फोटो वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने

Birthday Girl Madhuri Dixit Sexy Photo Video: माधुरी दीक्षित के जन्मदिन पर देखिए उनकी बेहद सेक्सी फोटो वीडियो, हॉट अदाओं से मोहिनी मोह लेगी मन