बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. हॉलीवुड की सेक्सी गर्ल अमेरिकन टीवी एक्ट्रेस और कारोबारी काइली जेनर की हॉटनेस इंटरनेट पर फैन्स के दिलों में आग लगाए रखती है. सोशल मीडिया पर काइली जेनर सेक्सी फोटो और वीडियो जमकर वायरल होते हैं. काइली जेनर एक नया फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस बोल्ड फोटो में काइली जेनर ब्लैक ड्रैस में चेयर पर बैठकर फोटो पोज दे रही हैं. काइली फोटो में बेहद सेक्सी लग रही है. खुद काइली जेनर ने ही इंस्टाग्राम पर अपनी ये फोटो पोस्ट की है जिसपर करीब 90 लाख लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि लाखों लोगों ने सेक्सी फोटो पर कमेंट किया है.

हाल ही में काइली जेनर ने एक बेहद सेक्सी वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. सोशल मीडिया पर काइली का यह वीडियो जमकर वायरल हुआ. वीडियो में काइली जेनर काफी ज्यादा हॉट नजर आ रही हैं.

काइली जेनर के इस सेक्सी वीडियो को करीब 2 करोड़ 38 लाख लोग सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही देख चुके हैं. लाखों की तादद में लोगों ने वीडियो को लाइक और उसपर कमेंट किया है. काइली जेनर के कई फैन्स क्लब ने भी उनकी यह वीडियो शेयर की है.

अमेरिकन टीवी जगत की जानी मानी चेहरा काइली जेनर को सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही करीब 14 करोड़ लोग फॉलो करते हैं. कुछ समय पहले काइली जेनर का नाम दुनिया की सबसे कम उम्र की अमीर महिलाओं की लिस्ट में शामिल हुआ. काइली जेनर एक सफल कारोबारी हैं और अपना फ्रैशन ब्रांड चलाती हैं.

View this post on Instagram

can’t resist 🖤

A post shared by Kylie ✨ (@kyliejenner) on

काइली जेनर की बड़ी बहन किम कार्दशियन भी काफी प्रसिद्ध सेलिब्रिटी हैं. दोनों बहनें अक्सर हैंगआउट करते हुए भी स्पॉट की जाती हैं. हाल ही में काइली जेनर ने एडल्ट मैगजीन प्लेबॉय के साथ भी सेक्सी शूट किया था.

View this post on Instagram

@skims now available at Skims.com ✨

A post shared by Kylie ✨ (@kyliejenner) on

View this post on Instagram

real chill like a sunday 🖤✨✨✨

A post shared by Kylie ✨ (@kyliejenner) on

View this post on Instagram

a goodie 💗🍬

A post shared by Kylie ✨ (@kyliejenner) on

Tamannaah Bhatia Celebrates 12 Years Of Ram Charan In TFI: सई रा नरसिम्हा रेड्डी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर राम चरण के शानदार 12 वर्षों का ऐसे मनाया जश्न

IB Ministry Plans To Censor Web Series: फिल्मों के बाद अब नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, जी-5 जैसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर मौजूद वेब सीरीज को सेंसरशिप के दायर में लाने पर विचार कर रहा है सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App