Kya Meri Sonam Gupta Bewafa hai : आखिर सोनम गुप्ता क्यों हुई बेवफा ? यह सवाल बीते दो सालों से सबके ज़ेहन में है, लेकिन अब लगता है कि जल्दी ही सोनम गुप्ता के बेवफाई की गुत्थी सुलझने वाली है. ‘क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है’, ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ होने वाली इस फिल्म का ट्रेलर आज लांच हो गया है. फिल्म में सोशल मीडिया पर वायरल हुई सोनम गुप्ता के बेवफाई की कहानी को दर्शाया गया है.

‘क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है’ में आखिरी बार नज़र आएंगी दिवंगत सुरेखा सिकरी

क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है ज़ी फाइव के बैनर तले रिलीज़ होने वाली है, फ़िल्म का निर्देशन सौरभ त्यागी ने किया है. जबकि इसका निर्माण पेन स्टूडियो के लिए धवल गड़ा और अक्षय गड़ा ने किया है. इस फिल्म से टीवी स्टार सुरभि ज्योति और पॉपुलर सिंगर जस्सी गिल ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है. फिल्म में रोमांटिक कॉमेडी का तड़का दिया है. ट्रेलर की शुरुआत में एक 10 रूपये का नोट दिखाया जाता है जिसपर ‘सोनम गुप्ता बेवफा है’ लिखा होता है, इस फिल्म में काल्पनिकता के सहारे सोनम गुप्ता क्यों बेवफा हुई यह बताने की कोशिश की गई है. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए जस्सी गिल ने कहा कि – “मुझे याद है कि इस घटना ने दर्शकों के बीच इतनी उत्सुकता पैदा कर दी थी और वास्तव में कोई नहीं जानता था कि यह क्या था. ट्रेलर बिल्कुल वैसा ही है, जैसा मैंने इसकी कल्पना की थी जब मुझे स्क्रिप्ट सुनाई गई थी.” वहीं फिल्म की लीड अदाकारा सुरभि ज्योति ने फिल्म पर कहा कि – “मुझे ट्रेलर बहुत पसंद आया. यह शुरू से अंत तक बहुत मजेदार लग रहा है, मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे और अधिक प्यार देंगे.
बता दें कि इस फिल्म में दिवंगत अभिनेत्री सुरेखा सिकरी ने भी अभिनय किया है, यह उनकी आखिरी फिल्म है. इस फिल्म में विजय राज, बिजेंद्र कला, अतुल श्रीवास्तव प्रमुख भूमिकाओं में हैं. 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर