Monday, October 3, 2022

कुंडली भाग्य सीरियल के फेम एक्टर धीरज धूपर बने पापा, घर में आया नन्हा मेहमान

धीरज धूपर

नई दिल्ली: टीवी सीरियल एक्टर धीरज और विन्नी अरोड़ा 6 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी के बंधन में बंधे थे। इसके साथ ही उन्होंने अपने नए जीवन की शुरुआत की थी,

और आज वो दिन आ गया है कि जब उनके घर में छोटे मेहमान की किलकारियां गूँज रही है. धीरज धूपर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके पापा बनने की ख़ुशी जाहिर की है।

फैंस के साथ शेयर की गुड न्यूज़

सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ के एक्टर धीरज धूपर पापा बने हैं. एक्टर की पत्नी विन्नी अरोड़ा ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है. कपल एक प्यारे से बेटे के पेरेंट्स बने हैं. एक्टर ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर ये गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की है.

कपल शो के सेट पर मिले थे

सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ से घर-घर पहचान बनाने वाले एक्टर धीरज धूपर ने 2016 में गर्लफ्रेंड विन्नी के संग सात फेरे लिए थे. कपल की पहली मुलाकात 2009 में हुई थी.

दोनों पहली पहली बार ‘माता-पिता के चरणों में स्वर्ग’ सीरियल के सेट पर मिले थे. इस शो में दोनों की दोस्ती हुई. इसके बाद धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी।

कुंडली भाग्य शो को कहा- अलविदा

धीरज और विन्नी ने इसी साल अप्रैल में सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिये प्रेग्रेंसी की न्यूज फैंस के साथ शेयर की थी. तस्वीर में विन्नी अरोड़ा बेबी बंप फ्लॉन्ट करते दिख रही थीं.

तो वहीं दूसरी तरफ धीरज भी विन्नी पर प्यार लुटाते हुए दिखे थे. एक्टर के काम की बात करें, तो इस साल उन्होंने टीवी के फेमस शो कुंडली भाग्य को अलविदा कह दिया. इसके बाद अब खबरें सामने आ रही है कि वो डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में नजर आएंगे।

गुजरात में AAP सरकार का एक और चुनावी वादा, महिलाओं को हर महीने मिलेंगे ₹1,000

एक दिन में सवा लाख पार्थिव शिवलिंग का निर्माण, देव नारायण आश्रम में जनकल्याण के लिए किया रुद्राभिषेक

 

Latest news