नई दिल्ली: भले प्यार के इजहार और इकरार का दिन कल था लेकिन प्रीता और करन का तो वैलेन्टाइन डे जैसे आज ही है. अब किसी बहाने से दिशा ने आधी रात को खिड़की के रास्ते से करन को गिफ्ट लेकर घर बुला लिया है. दिशा ने करन से कहा कि शॉपिंग मॉल में जो कुछ भी हुआ जिससे करन नाराज होकर प्रीता से बात नही कर रहा है जिससे प्रीता काफी परेशान है वो कहती है कि वो घर आकर प्रीता को मना ले. करन ये सुनकर खुश हो जाता है और बिना कुछ सोचे पहुंच जाता है प्रीता है घर.

पृथ्वी प्रीता के कहने पर घरवालों को करन के बारे में कुछ नही बताता है लेकिन वो सरला से जब ये सुनता है कि जानकी इशारों में बात करती है और ये वो बता सकती है कि कुमकुम भाग्य हॉल में आंग किसने लगाई थी तो वो डर जाता है और फोन का बहाना बना कर घर से निकल जाता है, बीच में उसकी मुलाकात सृष्टी से हो जाती है वो पृथ्वी को कहती है कि उसे उसपर सॉलिड शक है कि वो प्रीता के साथ कोई गेम खेल रहा है. लेकिन पृथ्वी के जवाब देने से पहले ही प्रीता वहां आ जाती है और सृष्टी को करन से इस तरह से बात करने के लिये डांटती है.

प्रीता के कमरे में करन खिड़की से घुस जाता है जिसे देख प्रीता को खुशी तो होती है लेकिन झुठे दिखावे में वो उसे जाने के लिये कहती है. करन उसे बताता है कि वो सृष्टी के कहने से यहां आया है. करन प्रीता को कहता है कि आखिर उन दोनो के बीच ऐसा कौन सा रिश्ता है कि प्रीता करन से बात ना हो पाने के कारण इतनी परेशान हो जाती है. प्रीता ये सुनकर शर्मा जाती है. करन प्रीता को गिफ्ट देता है लेकिन जैसे ही प्रीता गिफ्ट खोलती है उसमें से आई लव यू की आवाज आती है और प्रीता एक बार फिर शर्मा जाती है.

क्या प्रीता और करन को ये बात समझ में आ जाएगी की वो एक दुसरे के लिये ही बने हैं या फिर एक बेमेल रिश्तों के साथ कुंडली भाग्य की आगे की कहानी बढ़गी