नई दिल्ली: Kundali Bhagya 7 December 2018 Full Episode Written Update: 

9.30 जानकी कल किसी तरह गुंडो से बचकर एक साड़ी की दुकान में छुप जाती है लेकिन वहां भी कोई गुंडा उसे पकड़ लेता है. पृथ्वी वहीं साड़ी पहनकर पुतला बन जाता है. वो देख लेता है कि जानकी को गुंडा पकड़ कर ले गया है वो कहता है कि जानकी को तो गुंडा मार देगा और उस ऋतविक को जो ऋषभ के सामने पृथ्वी का सच बताने वाला है वो उसे मारेगा. जूलरी की दुकान में लूथरा को कैद कर रखा होता है वो उन लोगो की फोटो खींच कर पुलिस वाले को भेज देता है. जिसके बाद पुलिस वालों को यकीन हो जाता है कि लूथरा जैसे बड़े नाम वाले लोग उन गुंडो की कैद में हैं. 

9.35 पुलिस वाले मीडिया को कहते हैं कि वो ऐसे रिपोर्टिंग ना करे. जिस पुलिस वाले के पास ये केस होता है वो बहुत तकतवर होता है. गुंडे कहते हैं कि पुलिस वालों को उन्होने लूथरा की फोटो भी दिखाई थी फिर भी वो लोग उनकी डिमांड पूरी नही की है वो कहता है कि जिस गार्ड को उन लोगो ने मारा है उसकी लाश पुलिस वालों को दे दे. वो कहते हैं कि अगली लाश वो उस औरत की होगी जो उन लोगो को चकमा देकर भाग चुकी है जो करण की आंटी भी है. लेकिन लूथरा कहते हैं कि उनकी कोई आंटी नही है. शर्लिन उन लोगो को शांत करा देती है. 

Kundali Bhagya 6 December 2018 Full Episode Written Update: क्या जानकी मिल पाएगी अपने परिवार से 

9.40 गुंडे प्रीता से बुरी तरह से बात करते हैं जिसपर ऋषभ गुस्सा हो जाता है वो गुंडो से उलझ जाता है जिसके बाद करण को गुंडे मारने की कोशीश करता है. लेकिन करण के सामने प्रीता आ जाती है. प्रीता को करण की जान बचाते देख सब को आश्चर्य होता है. उन लोगो के पास एक गुंडा आता है और कहता है कि करण की आंटी मिल गई है. गुंडों का सरदार वहां से ये बोलकर निकल जाता है कि वो आज उसे मार देगा. 

9.45 प्रीता कहती है कि वो किसी को तो आंटी होगी वो कहती है कि किसी को भी मरना नही चाहिये. तभी सरला उसकी तरफ देखती है कि प्रज्ञा कितनी दयालु है. गुंडे जानकी के पास जाते हैं और उसे कहते हैं कि वो उसे मार देंगे. जानकी भगवान से कहती है कि अगर उसे अभी मरना ही था तो उसे ठीक नही होना चाहिये था. तभी पुलिस का फोन एक गुंडे के पास आता है वो उसे कहता है कि वो करण की आंटी को मारने वाला है अगर जल्द ही उनकी मांग पूरी ना की गई तो. पुलिस वाला गुंडे पर विश्वास नही है कि उन लोगो की कैद में लूथरा परिवार है. 

Kumkum Bhagya 5 December 2018 Full Episode Written Updates: किंंग के सामने आया प्रज्ञा और अभि का सच 

9.50 एक गुंडा जानकी से पूछता है कि वो करण की क्या लगती है. जानकी फोन पर गुंडे की बात सुन चुकी होती है. वो कहती है कि वो करण को नही जानती है वो कहती है कि वो करण की कुछ भी नही लगती है. दूसरी तरफ वो उन गुंडो को कहती है कि अगर वो उसे मारना चाहते तो बेशक मार दे लेकिन मरने से पहले वो अपनी बेटी से मिलना चाहती है.

9.55  पृथ्वी साड़ी की दुकान से निकलकर बाहर आता है वो कहता है कि उसकी शर्लिन के कारण ही वो बच पाया है. वो कहता है कि अब वो उसे किसी तरह बताना चाहता है कि जानकी अब उन लोगो के लिये और टेंशन नही ला पाएगी. 

10 जानकी गुंडो से अपनी पूरी कहानी बताती है कि कैसे उसकी बेटी से शादी करने वाले लड़के ने उसे जान से मारने की कोशीश की है. वो कहती है कि अगर वो लोग उसकी बेटी से उसे मिलवा देंगे तो वो उन लोगो को कई दुआ देगी.  

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App