नई दिल्ली: Kundali Bhagya 6 December 2018 Full Episode Written Update: कुडंली भाग्य गुंडे जूलर शॉप में जानकी को पकड़ लेते हैं वो उसे जान से मारने वाले होते हैं कि जानकी उन्हे कहती है कि वो उसे अकेले में ना मारे वो सब को इकट्ठा कर उसे मारे जिससे सबको सबक भी मिलेगा. गुंड़ो को जानकी की बात सही लगती है वो शॉप में सबको जमा कर लेता है लेकिन लूथरा का परिवार वहां नही होता है जिसके बाद वो जानकी को मारने की कोशीश करता है लेकिन जानकी उसे कहती है कि वो जिन्हे चाहती है वो लोग वहां नही है.

9.35 कुडंली भाग्य गुंडे लोगो को कहते हैं कि वो इस बुढ़िया को मार देगे जिसे बाहर प्रीता सुन लेती है वो कहती है कि वो लोग जानकी को ढ़ूढ़ रहे हैं लेकिन ना जाने किसकी आंटी को वो लोग मार रहे हैं करण प्रीता को कहता है कि उन लोगो को जानकी को लेकर वहां से जल्द से जल्द निकलना होगा. वो लोग जानकी को ढ़ूढ़ने में लग जाते हैं उन लोगो को नही पता होता है कि जानकी ठीक हो चुकी है.

9.40 कुडंली भाग्य शॉप के बाहर खड़ा पृथ्वी सोचता है कि किसी भी तरह गुंडे जानकी को मार दे. लेकिन अचानक गुंडे शर्लिन को भी पकड़ लेते हैं वो लोग उसे शॉप में ले आते हैं. शर्लिन जानकी को देखकर सारी बात याद करती है कि कैसे उसे गाड़ी से उन लोगो ने टक्कर मारा था. वो उसे देखकर भड़क जाती है और शर्लिन डर जाती है. गुंडे शर्लिन को कहते हैं कि अगर उसने लूथरा के बारे में नही बोला तो वो जानकी को मार देंगे. शर्लिन जानबूझकर कुछ नही बताती है.

Kundali Bhagya 4 December 2018 Full Episode Written Update: ऋषभ और सृष्टी की हुई गुंडो से मुठभेड़ 

9.45 कुडंली भाग्य मॉल के बाहर पुलिस और मीडिया आ जाती है. मीडिया वाले मॉल के अंदर जाने की कोशीश करते हैं लेकिन पुलिस वाले पहरा लगा लेते हैं. एक पुलिस वाला गुंडे को फोन करता है और कहता है कि वो अब तक कई गुंडो को पकड़ चुका है वो कहता है कि उसके नाम से गुंडे और नेता सब डरते हैं. गुंडा पुलिस वाले को कहता है कि उसके कब्जे में लूथरा है लेकिन वो उसपर विश्वास नही करता है पुलिस वाला गुंडे को कहता है िक अगर ऐसा है तो वो उन लोगो की तस्वीर खींच कर उसे भेजे.

Kundali Bhagya 5 December 2018 Full Episode Written Update: गुंडों के कैद में लूथरा और प्रीता का परिवार 

9.50 कुडंली भाग्य जानकी गुंडो को चकमा देकर एक साड़ी की दुकान में छुप जाती है. वहीं पृथ्वी भी साड़ी पहनकर पुतला बन जाता है. गुंडे वहां आते है लेकिन जानकी छुप जाती है. गुंडे वहां से निकल जाते हैं. जानकी भागने की कोशीश करती है लेकिन पृथ्वी के हाथ से समान गिर जाता है और वहां शोर होता है जिसकी अवाज सुनकर गुंडे वापस आ जाते हैं. वो लोग जानकी को पकड़ लेते हैं. पृथ्वी सोचता है कि आखिर जानकी गुंडो से भाग क्यों रही है.

9.55 कुडंली भाग्य ऋतविक मोनिशा को कहता है कि उसने प्रापर्टी के पेपर वकील से चेक करा लिये हैं और वो सारे पेपर असली हो वो कहता है कि पृथ्वी इतने सीधे लोगो को परेशान कर रहा है. वो फैसला करता है कि वो लूथरा को पृथ्वी का सारा सच बता देगा.वो कहता है कि उसको जितने गलत काम करने थे वो कर चुका है. अब वो अच्छा इंसान बनेगा. लेकिन मोनिशा उसे समझाती है कि वो ये गलत कर रहा है लेकिन ऋतविक उसकी बात नही सुनता है.

10 कुडंली भाग्य गुंडे शर्लिन को मारने की कोशीश करते हैं लेकिन वो उन्हे बताती है कि वो मां बनने वाली है. बाहर खड़े गुंडे लूथरा परिवार को भी शॉप में ले आते हैं जहां शर्लिन उन लोगो को देखकर हैरान हो जाती है. वहीं गुंडे जानकी को पकड़ लेते हैं. वहीं छुपा पृथ्वी समझ जाता है कि जानकी अभी तक लूथरा को कुछ नही बताया है. वो खुश हो जाता है वो कहता है कि किसी भी तरह को गुंडे जान से मार दे. फिर वो आराम से प्रीता से शादी कर लेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App