नई दिल्ली: Kundali Bhagya 25 December 2018 Full Episode Written Updates: कुंडली भाग्य ऋतविक की डेड बॉडी के पास प्रीता और करण खड़े होते हैं करण ऋषभ को फोन करता है लेकिन वो कहता है कि वो ऋतविक काइंतजार कर रहा है. करण ऋषभ को कहता है कि वो अब नही आएगा क्योंकि वो मर चुका है. कुंडली भाग्य ऋषभ को करण कहता है कि उसका एक्सिडेंट हुआ है और वो ऑन स्पाट मर चुका है जिसके बाद ऋषभ रोने लगता है वो करण को कहता है कि वो पुलिस को बताए तब तक वो पहुंच रहा है.

सृष्टी के पीछा करने के बाद वो गुंडा जिसने ऋतविक को मारा था एक पेड़ से टकरा जाता है और बेहोश हो जाता है. कुंडली भाग्य सृष्टी किसी तरह उसे लेकर जमीन में लाती है. वो उससे जानने की कोशीश करती है कि आखिर वो ऋतविक को क्यों मारना चाहता था. वो कहती है कि वो उसे कैसे जानता है लेकिन गुंडा बेहोशी का नाटक करता है. इस बीच उस गुंडे के फोन पर पृथ्वी का फोन आता है लेकिन सृष्टी फोन नही देख पाती है. 

सृष्टी के पास प्रीता का फोन आता है वो उसे बताती है कि ऋथविक मर चुका है जिसे सुन सृष्टी परेशान हो जाती है वो समझ नही पाती है कि अब मोनिशा का सच कौन बताएगा. वो कहती है कि वो किसी भी हालत में ये जानकर रहेगी की ये गुंडा किसके लिये काम कर रहा है. वो जोर जोर से चिल्लाती है कि ऋतविक नही मर सकता है जिसे बेहोशी का नाटक कर रहा गुंडा सुन लेता है वो सोचता है कि अगर वो मर गया है तो उसे जीवन भर के लिये जेल में जाना तय है. वो सोचता है कि अब तो उसे किसी भी हालत में वहां से निकलना ही पड़ेगा. 

Kundali Bhagya 21 December 2018 Full Episode Written Updates: क्या ऋतविक बनेगा शर्लिन और पृथ्वी का अगला निशाना 

कुंडली भाग्य ऋतविक की डेड बॉडी के पास ऋषभ आता है जैसा हमने पहले भी देखा वो ऋतविक से काफी जुड़ गया था. ऋषभ रोता है और उसे उठने के लिये कहता है. करण और प्रीता उसे समझाते हैं. पुलिस उन लोगो को ये कहकर वहां से निकल जाती है कि ऋथविक की बॉडी के पोस्टमार्टम के बाद वो उन लोगो को बुला लेगी. प्रीता उन लोगो को बताती है कि सृष्टी ने उस गुंडे को पकड़ लिया है और वो उसे पुलिस के पास ले जा रही है. वो लोग वहां से पुलिस स्टेशन के लिये निकलते हैं. 

कुंडली भाग्य पृथ्वी का फोन गुंडा नही उठाता है तो उसे गुस्सा आता है वो सोचता है कि कहीं उसको लोगो ने पकड़ कर पीट तो नही दिया वो उसे देखने के लिये उस रास्ते में जाता है. जहां वो देखता है कि उस गुंडे को सृष्टी ने पकड़ रखा है. वो सोचता है कि अब को उसका फंसना तय है. वहीं सृष्टी उसे बांध लेती है और गाड़ी का इंतजाम करने लगती है. परेशान पृथ्वी शर्लिन को फोन करता है. वो उसे सुनाने लगती है. पृथ्वी समझ नही पाता है कि वो क्या करे वो उसे बताता है कि कैसे उस गुंडे को सृष्टी पकड़ रखा है जिसे उसने ऋतविक को मारने के लिये हॉयर किया है. 

Kundali Bhagya 24 December 2018 Full Episode Written Updates: पृथ्वी ने ली ऋतविक की जान 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर