बॉलीवुड डेस्क, मुबंई: Kundali Bhagya 18 July 2019 Full Episode Written Update: कुंडली भाग्य में सिर्फ पिता ही नहीं अब करण के पिता महेश भी शर्लिन का राज जान चुके हैं. जैसी ही पृथ्वी और शर्लिन को पता चलता ही महेश उनके राज को जान गए हैं और प्रीता के घर उनसे माफी मांगने के लिए जाते हैं. ऐसे में पृथ्वी और शर्लिन प्लान करके महेश को मरवाने की कोशिश करते हैं. ऐसे में महेश का भयंकर एक्सीडेंट हो जाता है. ऐसे में आज के एपिसोड़ में आप देखेंगे की किस तरीके से शर्लिन अपने प्लान फेल नहीं होन देती हैं और अस्पताल में पूरे घरवालों को झूठी स्टोरी बता कर प्रीता के खिलाफ कर देती हैं.

इसका ही असर होता है कि करन गुस्से में आ जाता है. जैसे ही प्रीता अस्पताल में महेश को देखने जाती हैं तो वह एक बार फिर से प्रीता को जलील करता है और बोलता है कि आज जो भी उनके पापा के साथ हुआ है उसकी जिम्मेदारी वो हैं. जैसे ही प्रीता पर करण आरोप लगाते हैं कि उनके पिता के एक्सीडेंट की वह जिम्मेदार हैं तो ऐसे में प्रीता करण को कहती हैं कि उन्होेंने कुछ नहीं किया है. करण इस आरोप को लगाते हुए कहती हैं कि तुम आखिरी इंसान थी जो मेरे पापा से उनके एक्सीडेंट से पहले उनसे मिली थीं.

इसके बाद प्रीता को महसूस हो जाता है कि ये शर्लिन ने ही करण के पिता महेश को मारने की कोशिश की है और इस पूरे एक्सिडेंट की जिम्मेदार शर्लिन हैं. अब देखना होगा की प्रीता अपने ऊपर आरोप को कैस हटवा पाती हैं या नहीं.

Kumkum Bhagya 16 july 2019 Full Episode Written Update: प्राची के लिये अभि भी गया जेल प्रज्ञा पहुंची बचाने

Kumkum Bhagya 15 july 2019 Full Episode Written Update: प्राची को पुलिस ने किया अरेस्ट लेकिन प्रज्ञा है रिया के लिये परेशान

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App