नई दिल्ली: 9.30 करण एण्ड कंपनी उस जगह पर पहुंच जाती है जहां गुंडों ने सृष्टी को कैद कर रखा है. वो वहां अंदर जाने की कोशीश करते हैं लेकिन वहां बंदूक वाले गुंड़ो को होने के कारण वे लोग बाहर ही रूक जाते हैं. जहां करण प्रीता का साथ जाता है वहीं ऋषभ समीर एक साथ देखने जातें हैं कि अंदर माजरा क्या है. प्रीता और करण को सृष्टी मिल जाती है सृष्टी की हालत देखकर प्रीता परेशान हो जाती है.ऋषभ और करण उसे समझाते हैं कि वो कैसे भी करके सृष्टी को बचा लेंगे. वहीं करण वहां से जाता है और लौट कर आता है और प्रीता को कहता है कि वो किसी भी तरह अब सृष्टी को बचा लेगा.

9.40 करण का प्लान जो वो नकली पुलिस बनने का प्रीता को बताता है प्रीता कहती है कि प्लान बेकार है यही बात ऋषभ भी कहता है कि करण का प्लान ठीक नही है. प्रीता कहती है कि सब एक साथ अंदर चलते हैं जिससे गुंडे परेशान हो जाएंगे और सृष्टी को छोड़ देंगे. प्रीता की बात को सुनकर सब को लगता है कि करण का ही प्लान ठीक था क्योंकि गुंड़ो के पास बंदूक है जिससे वो उन लोगो के साथ सृष्टी को भी हानि पहुंचा सकते हैं.

9.50 राखी करण के पिता के साथ सरला के घर जाती है जहां उन लोगो को पता चलता है कि सृष्टी अगवा कर ली गई है वो सारे परेशान हो जाते हैं. सरला के फोन से राखी करण को फोन करती है और उन लोगो की लोकेशन लेती है जिसके बाद वो लोग बच्चों की मदद के लिये वहां जाने का प्लान बनाते हैं. 9.55 फाइनली करण की आईडिया वर्क करता है समीर गब्बर के कपड़े पह कर तैयार हो जाता है. समीर को राखी फोन पर लोकेशन तो बता देता है लेकिन उसे डर है कि कहीं उसकी राखी चाची पुलिस तक ना पहुंच जाए क्योंकि नील का कनेक्शन पुलिस से भी हो सकता है.

10. पुलिस की भेष में करण सीधा नील के पास पहुंचता है और प्लान के मुताबिक ये शो करता है कि उसे सृष्टी के बारे में कुछ नही पता बल्कि वो किसी और को ही ढ़ूंढ़ रहें हैं लेकिन क्या करण का ये प्लान हो पाएगा सफल.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App