नई दिल्ली :  17  अप्रैल के कुंडली भाग्य में आप देखेंगे कि कैसे करण पृथ्वी से किये अपने शर्त को पूरा करने में जी जान लगा देता है. करण करीना बुआ की बर्थडे पार्टी के बहाने पृथ्वी और उसकी एक्स गर्लफ्रैंड को बुलाता है करण का प्लान है कि वो किसी भी तरह पृथ्वी को तापसी के साथ एक कमरे में बंद कर देगा और दर वीडियो रिकोर्डिंग शुरू कर देता है वो चाहता है कि जैसे ही दोनो करीब आए वो प्रीता को कमरे में भेज देगा.

शर्लिन को ये पता चल जाता है कि करण पृथ्वी को फसाने के लिये तापसी को मोहरा बना रहा है लेकिन वो चाह कर भी कुछ नही कर पाती है. तापसी को पृथ्वी के साथ कमरे में भेज करण प्रीता के पास आता है लेकिन प्रीता पर तो मानों भूत ही सवार था वो तापसी और करण को इशारे करते देख ये सोचती है कि करण और तापसी के बीच कुछ चल रहा है जिससे वो करण से काफी नराज हो जाती है.

करण प्रीता को कहता है कि वो उसके साथ बैडरूम में चले जिसे सुन मानों प्रीता का खून खौल उठता है वो सोचती है कि करण उससे टाइम पास कर रहा है वो जोर जोर से वहां उससे लड़ने लगती है जिसे पूरा घर और पार्टी में आए लोग सुनने लगते हैं. करण प्रीता को कहता है कि अगर उसे लड़ना है तो उपर अकेले में जाकर लड़ते हैं. और प्रीता करण की बात मानकर उसके साथ उस रूम में जाने के लिये तैयार हो जाती है जहां पृथ्वी तापसी के साथ बंद होता है. लेकिन क्या उन दोनो का सच प्रीता के सामने आएगा देखना दिलचस्प है.

Kumkum Bhagya 17 April 2018 Full Episode Written Updates: अवंतिका बन क्या सिमोनिका हड़प लेगी अभि की संपत्ती

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App