नई दिल्ली : 16 अप्रैल 2018 के कुंडली भाग्य में करण भले ही पृथ्वी से ये शर्त लगा चुका होता है क वो प्रीता के साथ उसकी सगाई नही होने देगा लेकिन कोई भी तरिका उसके पास ऐसा नही होता है कि वो उन दोनो की सगाई रोक सके. लेकिन शर्त लगाते ही पृथ्वी भी कुछ ऐसी चाल चलता है जिससे वो अपनी सगाई की रस्म जल्द ही फिक्स कर देता है.

जिस दिन सगाई की रस्म होती है उसी दिन सुबह करण जानबुझकर करीना बुआ की जन्मदिन की पार्टी रखता है. दरअसल करण उस पार्टी में ना सिर्फ प्रीता और पृथ्वी को बुलाता है बल्कि शर्लिन और पृथ्वी की एक्स गर्लफ्रैंड तापसी को भी बुलाता है. सबको लगता है कि करण और तापसी के बीच कुछ चल रहा है लेकिन करण किसी तरह चलाकी से पृथ्वी और तापसी से कपल डांस करने में मजबूर करता है.

तापसी पृथ्वी के साथ डांस करती है लेकिन अचानक करण प्रीता से उसके साथ डांस करने की गुजारिश करता है लेकिन प्रीता मना कर देती है. लेकिन पृथ्वी और दूसरे घरवालों के कहने पर वो उसके साथ डांस करने के लिये तैयार हो जाती है. पृथ्वी करण और पृथ्वी की करीबियों को देख काफी गुस्सा आता है. वहीं करण जानबूझकर पृथ्वी को तापसी पर धक्का दे देता है जिससे वो दोनो काफी करीब भी आ जाते हैं.

पृथ्वी को तापसी  के करीब देख शर्लिन काफी गुस्से में आ जाती है वो पार्टी से जाने ही वाली होती है कि तापसी उसे रोक लेती है तापसी शर्लिन से कहती है कि पृथ्वी सिर्फ उसका है और वो उसी से शादी करेगी,लेकिन शर्लिन उसे पृथ्वी से दूर रहने के लिये कहती है. करण चलाकी से तापसी और पृथ्वी को एक कमरे में बंद कर देता है और उन दोनो की बातों को सीसीटीवी कैमरे में रिकोर्ड करवाने की कोशीश करता है.

करण चाहता है कि वो किसी भी तरह से पृथ्वी जैसे गलत आदमी से प्रीता की शादी नही होने देगा. वो चाहता है कि किसी भी तरह पृथ्वी की सच्चाई प्रीता के सामने आ जाए लेकिन कैसे . वो नही जानता है और नही समझ पाता है कि आखिर उसे प्रीता की इतनी कदर क्यों है. क्या करण कामयाब होगा उन दोनो की सगाई रोकने में. क्या करण ये कभी भी समझ पाएगा की उसे प्रीता से प्यार है या फिर प्रीता हो जाएगी पृथ्वी की.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App