नई दिल्ली: Kundali Bhagya 15 march 2019 Full Episode Written Updates:

9.30 कुंडली भाग्य के कल के एपिसोड में नशे की हालत में बेहोश शर्लिन और ऋषभ को पृथ्वी गंदी अवस्था में बिस्तर में डाल देता है. आज करण पृथ्वी को डांटता है कि छोटी सी चिंगरी से जो आग कल लगी थी वो उसे खुद बुझा सकता था लेकिन उस छोटी सी बात का इतना हंगामा मचाया. जिसके बाद पृथ्वी अपनी चाल चलता है वो कहता है कि उसे ऋषभ कहीं मिल नही रहा था जिससे वो परेशान था. इसलिये वो इतनी अक्ल नही लगा पाया. वो कहता है कि ऋषभ को उसके कमरे में भी देख लेना चाहिये जिसके बाद सारे वहां जाते हैं और शर्लिन और ऋषभ को ऐसे देखकर हैरान रह जाते हैं. वो लोग ये देखकर हैरान से रह जाते हैं. करण को ऋषभ पर गुस्सा आता है और वो उसके उपर पानी फेंक कर उसे होश में लाता है जिसके बाद ऋषभ को होश आ जाता है.

9.35 ऋषभ और शर्लिन सकपका जाते है वो दोनो एक दूसरे से अलग हो जाते हैं. सरला प्रीता को कहती है कि सभी रिश्तेदार वहां से निकल चुके है और अच्छा होगा उन लोगो को भी वहां से निकल जाना चाहिये. करण ऋषभ को कहता है कि उसे शर्लिन से इतना ही प्यार था तो वो उससे शादी करने से इंकार क्यों किया. ऋषभ कहता है कि वो शर्लिन को पंसद भी नही करता है. जिसपर करण कहता है कि जब उसे शर्लिन पंसद नही है तब उसने ये किया अगर होती तो वो क्या करता. ऋषभ उसपर गुस्सा होता है वो कहता है कि वो उसका छोटा भाई है तो छोटा बनकर ही रहे बड़ा बनने की कोशीश ना करे.

9.40 समीर कमरे में आ जाता है और कहता है कि उन लोगो को घरवाले नीचे बुला रहे है. ऋषभ जाने से पहले करण को गले लगा कर पूछता है कि क्या उसे लगता है कि वो कुछ भी ऐसा कर सकता है जिसके जवाब में करण उसे कहता है कि उसे तो उसपर पूरा विश्वास है लेकिन और लोगो को कौन समझाए जिन लोगो ने उन लोगो को बिस्तर पर इस हालत में देखा है. करण की बात सुनकर ऋषभ कहता है कि क्या प्रीता भी उसके लिये ऐसा सोचती है.

9.45 राखी ऋषभ से कहती है कि उसने ये कभी उम्मीद नही की थी वो लोग यहां ऐसे करेगा. करण भी बीच में बोलता है कि उसे अपने भाई पर विश्वास है कि वो ऐसा कुछ नही किया होगा. राखी करण को डांटती है और कहती है कि उसे पता है कि ऐसे हालत में कैसे बात की जाती है वो करण को वहां से जाने के लिये कहती है. शर्लिन वहीं बैठी रो रही होती है. जिसे देखकर करण उसे डांटता है और कहता है कि वो रोने का नाटक ना करे. शर्लिन कहती है कि ऋषभ ने उसे कमरे में बुलाकर भांग पिलाया था. और उसके साथ जबरजस्ती की थी. जिसे सुन कर करण अपना आपा खो देता है और शर्लिन को डांटता है.

9.50 शर्लिन रोती है और कहती है कि ऋषभ ने उसकी जिंदगी खराब कर दी वो कहती है कि उसने ऋषभ को सही समझा था लेकिन वो गलत इंसान निकला. शर्लिन की मां करण पर गुस्सा होती है कि वो उसकी बेटी से ऐसे बात नही कर सकता है वो कहती है कि करण ने उसकी बेटी पर शक किया था वो कऱण को थप्पड़ मारती है लेकिन करण उसका हाथ पकड़ लेता है. करीना करण को कहती है कि वो उन लोगो के बीच ना पड़े बड़े लोग मिलकर सब ठीक कर देगें.

9.55 राखी करीना को कहती है कि वो टीक कह रही है. वो कहती है कि करीना ठीक कह रही है वो लोग ऋषभ और शर्लिन की शादी तो करवाने ही वाले थे तो क्यों ना उसे जल्दी से करवा ही दे. शर्लिन की मां कहती है कि उन दोनो की शादी पंद्रह दिनों के बीच हो जानी चाहिये जिसे सुनते ही करण ऋषभ और प्रीता परेशान हो जाते है.

10 करण चिल्लाने लगता है वो कहता है कि उन लोगो के पास क्या सबूत है कि उन दोनो के बीच कुछ हुआ है, जिसपर राखी गुस्सा हो जाती है वो कहती है कि लोगो ने उन दोनो को इस हालत में देखा है और लोगो के बीच उन लोगो की इज्जत है और लोगो के लिये ही सही उन लोगो को जल्दी ही शादी करवानी ही है. करण दादी को कहता है कि वो राखी को समझाए लेकिन राखी किसी की नही सुनती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App